पूरे नोएडा को हेलीकॉप्टर से सैनिटाइज करने की दिनेश अवाना ने की मांग, कहा- खुद के पैसे से करूंगा काम

दिनेश अवाना का कहना है कि कोरोना महामारी से नोएडा में सैकड़ों लोगों की मौत हो चुकी है हजारों लोग कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। निजी अस्पतालों ने लूट मचा रखी है। लोगों को चिकित्सा सेवाएं समय से नहीं मिल पा रही हैं।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Wed, 26 May 2021 07:10 PM (IST) Updated:Wed, 26 May 2021 07:31 PM (IST)
पूरे नोएडा को हेलीकॉप्टर से सैनिटाइज करने की दिनेश अवाना ने की मांग, कहा- खुद के पैसे से करूंगा काम
पूरे शहर को हेलीकाप्टर से अपने खर्च पर सैनिटाइज कराने की रखी मांग

नोएडा [लोकेश चौहान]। कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए जहां शासन और प्रशासन के साथ विभिन्न राजनैतिक दल अपने-अपने स्तर से कार्य कर रहे हैं, वहीं अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी सदस्य दिनेश अवाना ने पूरे शहर को हेलीकाप्टर से सैनिटाइज कराने की अनुमति मांगी है। हेलीकाप्टर और सैनिटाइजेशन के खर्च को अपने स्वयं वहन करने को तैयार हैं। इसके लिए उन्होंने जिलाधिकारी व सिटी मजिस्ट्रेट को पत्र लिखकर अनुमति मांगी है।

कोरोना महामारी से नोएडा में हो चुकी है सैकड़ों लोगों की मौत

दिनेश अवाना का कहना है कि कोरोना महामारी से नोएडा में सैकड़ों लोगों की मौत हो चुकी है, हजारों लोग कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। निजी अस्पतालों ने लूट मचा रखी है। लोगों को चिकित्सा सेवाएं समय से नहीं मिल पा रही हैं। आक्सीजन समय से नहीं मिल पाई। अस्पतालों में भर्ती होने के लिए लोग भटकते रहे हैं।

अपने खर्च पर पूरे नोएडा को करना चाहते हैं सैनिटाइज

इस स्थिति को देखते हुए संक्रमण रोकने और कोरोना के फैलाव को नियंत्रित करने के लिए दिनेश अवाना ने अपने खर्च पर नोएडा को हेलीकाप्टर से पूरे नोएडा को सैनिटाइज कराने के लिए जिलाधिकारी व सिटी मजिस्ट्रेट नोएडा को पत्र लिखा है।

अगर प्रशासन नहीं देता तब पीएम के साथ सीएम से भी मांगेंगे अनुमति

उन्होंने कहा कि अगर उन्हें प्रशासन की तरफ से इस कार्य को करने की अनुमति नहीं मिलती है तो वह प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री से भी लिखित अनुमति की मांग करेंगे। उन्होंने कहा है कि प्रशासन की तरफ से शादी विवाह में फूल बरसाने व दुल्हा-दुल्हन के आवागमन के लिए हेलीकाप्टर की मंजूरी दी जाती है, तो इसी आधार पर महामारी में नोएडा को बचाने के लिए सैनिटाइजेशन करने की अनुमति दी जानी चाहिए।

chat bot
आपका साथी