Noida Crime News: लूटपाट का विरोध करने पर कैश प्रोसेसिंग कंपनी के सुरक्षा गार्ड की हत्या

घटना के वक्त कंपनी में 7 से 8 लोग काम कर रहे थे। उधर कंपनी में गार्ड की गोली मारकर हत्या से हड़कंप मच गया। आरोपित के जाने के बाद साथी कर्मचारियों ने पुलिस को मामले की सूचना दी।

By JP YadavEdited By: Publish:Tue, 09 Feb 2021 11:33 AM (IST) Updated:Tue, 09 Feb 2021 11:33 AM (IST)
Noida Crime News: लूटपाट का विरोध करने पर कैश प्रोसेसिंग कंपनी के सुरक्षा गार्ड की हत्या
मृतक गार्ड का नाम उत्तम है ।

नोएडा [मोहम्मद बिलाल]। देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा सेक्टर-2 स्थित एक कैश प्रोसेसिंग कंपनी में लूट के विरोध में एक बदमाश ने सुरक्षागार्ड की गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची नोएडा सेक्टर 20 कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। बताया जा रहा कि मंगलवार सुबह 4 बजे के आसपास लूट के इरादे से एक बदमाश सेक्टर 2 सी-97 में ब्रिंग नामक कंपनी में दाखिल हुआ। इस दौरान जब बदमाश को गेट पर तैनात सुरक्षागार्ड ने रोका तो आरोपित विरोध करने लगा। आरोपित कंपनी में तैनात सभी सुरक्षागार्डों को धमकी देने लगा। एक गार्डों ने जब उसे अंदर जाने से रोकने का प्रयास किया, तो आरोपित ने गार्ड को गोली मार दी और मौके से फरार हो गया। गोली लगने से घायल गार्ड ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मृतक गार्ड का नाम उत्तम है।

घटना के वक्त कंपनी में 7-8 लोग काम कर रहे थे। उधर कंपनी में गार्ड की गोली मारकर हत्या से हड़कंप मच गया। आरोपित के जाने के बाद साथी कर्मचारियों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गार्ड को सेक्टर 30 स्थित जिला अस्पताल में भिजवाया, लेकिन इससे पहले ही उसकी मौत हो चुंकि थी। सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी घटना स्थल पहुंचे। मामले की जांच की जा रही है। एसीपी-1 नोएडा अंकिता शर्मा ने बताया कि कंपनी प्रबंधन ने मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दी है। सेक्टर 20 कोतवाली में केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द आरोपित को पकड़ लिया जाएगा। कंपनी में कैश प्रोसेसिंग का काम होता है। यहां से दूसरे कंपनी में पैसा पहुंचाया जाता है। 

chat bot
आपका साथी