छात्रा के अपहरण का मामला निकला फर्जी

राजधानी दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर जिले में मार्निंग वाक के दौरान बीएससी छात्रा के अपहरण का मामला फर्जी निकला। पुलिस ने दोनों को गोंडा से बरामद कर लिया है। इस मामले को लेकर लोगों ने जाम भी लगाया था।

By Jagran News NetworkEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 01:08 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 01:08 PM (IST)
छात्रा के अपहरण का मामला निकला फर्जी
बादलपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित सादोपुर की झाल के समीप से कार सवार बदमाश बीएससी की छात्रा का अपहरण किया।

ग्रेटर नोएडा [प्रवीण विक्रम सिंह]। राजधानी दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर जिले में मार्निंग वाक के दौरान बीएससी छात्रा के अपहरण का मामला फर्जी निकला। गौतमबुद्धनगर पुलिस की जांच में पता चला है कि बीएससी की छात्रा खुद की मर्जी से अपने प्रेमी के साथ चली गई थी। आरोप है कि परिजनों ने घर की इज्‍जत बचाने के लिए छात्रा के अपहरण की साजिश रच दी। शुक्रवार को पुलिस ने छात्रा को उसके प्रेमी के साथ उत्तर प्रदेश से गोंडा  जिले से बरामद कर लिया है। इसके साथ ही पूरे मामले का खुलासा करते हुए अपहरण को फर्जी करार दिया है।

दरअसल, बीते दिन बादलपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित सादोपुर की झाल के समीप से कार सवार बदमाश बीएससी की छात्रा का अपहरण कर ले गए। घटना के दौरान छात्रा अपने भाई बहन के साथ मार्निंग वाक पर निकली थी। बदमाशों के अपहरण करने के दौरान भाई बहन ने उनका पीछा किया, लेकिन बदमाश बहन को लेकर फरार हो गए। सरेआम छात्रा के अपहरण की इस घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने जीटी रोड पर जाम लगा दिया और बादलपुर कोतवाली परिसर में जमकर नारेबाजी की।

पुलिस से छात्रा की बरामदगी और आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग की थी। हालांक‍ि स्थानीय पुलिस ने बृहस्पतिवार शाम तक छात्रा को बरामद करने का आश्वासन दिया था। जाम लगाने की सूचना पर डीसीपी सेंट्रल नोएडा समेत दादरी विधायक व कई अन्य भाजपा नेता मौके पर पहुंच गए विधायक के आश्वासन पर ग्रामीणों ने जाम खोला था।

डीसीपी सेंट्रल हरीश चंदर ने बताया कि छात्रा के अपहरण का मामला पूरी तरह से फर्जी है। फ‍िलहाल छात्रा को  सकुशल बरामद कर लिया है। पुलिस पूछताछ में मामले की हकीकत सामने आ गई है और अपहरण का पूरा घटनाक्रम फर्जी है। 

chat bot
आपका साथी