ग्रेटर नोएडा में युवती को मिली प्यार करने की सजा, भाभी के भाई ने उतारा मौत के घाट

सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के 130 मीटर रोड स्थित गोल्ड पैरामाउंट विला सोसाइटी में बुधवार रात 28 वर्षीय युवती के उसके प्रेमी ने हत्या कर दी। युवती का आरोपी से पहले प्रेम संबंध था। युवती के घरवालों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी थी।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 12:14 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 12:14 PM (IST)
ग्रेटर नोएडा में युवती को मिली प्यार करने की सजा, भाभी के भाई ने उतारा मौत के घाट
युवती ने शादी से मना किया तो भाभी के भाई ने उतारा मौत के घाट, गुमराह के लिए रची साजिश

ग्रेटर नोएडा [प्रवीण विक्रम सिंह]। सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के 130 मीटर रोड स्थित गोल्ड पैरामाउंट विला सोसाइटी में बुधवार रात 28 वर्षीय युवती के उसके प्रेमी ने हत्या कर दी। पुलिस जांच में पता चला है कि युवती का आरोपी से पहले प्रेम संबंध था। युवती के घरवालों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी थी। इस बात से नाराज होकर प्रेमी देर रात युवती के घर पहुंचा और चाकू से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी।

एसीपी पीपी सिंह ने बताया कि गोल्फ विला सोसाइटी में कालू सिंह अपने परिवार के साथ रहते हैं। वह मूल रूप से छलेरा गांव के रहने वाले हैं। बीती रात वह पत्नी व बेटे के साथ गांव चले गए थे। सोसाइटी में उनकी बेटी पिंकी अकेली थी। इसी बीच स्कूटी से उसका पूर्व प्रेमी अर्जुन घर पहुंचा और जबरन शादी का दबाव बनाया। युवती ने मना किया तो आरोपी ने पिंकी को मौत के घाट उतार दिया। आरोपित ने घटना को लूटपाट के बाद विरोध में हत्या का रूप देने की कोशिश की। घर का सारा सामान बिखेर दिया और घर से आभूषण समेत कई अन्य सामान अपने साथ ले गया।

पुलिस ने मामले में तत्परता दिखाते हुए महज 4 घंटे के अंदर घटना का पर्दाफाश कर दिया घर से गायब हुआ सारा सामान बरामद कर लिया गया है। आरोपित अर्जुन की तलाश की जा रही है। पुलिस जांच में पता चला है कि आरोपित अर्जुन पिंकी के भाभी का भाई है।

chat bot
आपका साथी