बिलासपुर : घबराए ग्रामीणों ने ली राहत की सांस, सभी संदिग्धों की कोरोना जांच मिली निगेटिव

दनकौर क्षेत्र के गाँव चचूरा में घर-घर खांसी जुकाम बुखार से परेशान ग्रामीणों की परेशानी के मद्देनजर चचूरा ग्राम प्रधान सुनिता सिंह की मांग पर राकेश तिवारी लैब टेक्निशियन के नेतृत्व में चचूरा गांव स्थित विद्यालय परिसर में कोविड जांच शिविर लगाकर 50 संदिग्ध ग्रामीणों की कोविड जांच की गई।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 03:53 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 03:53 PM (IST)
बिलासपुर : घबराए ग्रामीणों ने ली राहत की सांस, सभी संदिग्धों की कोरोना जांच मिली निगेटिव
क्रमण मुक्त गांव होने की खुशी रखेंगे बरकरार : सुनीता सिंह प्रधान

ग्रेटर नोएडा, बिलासपुर [घनश्याम पाल]। शहर से लेकर गांव तक कोरोना वायरस का दहशत इस कदर है कि अपने घर परिवार में खांसी जुकाम बुखार से दुरियां बना ली है। दनकौर क्षेत्र के गाँव चचूरा में घर-घर खांसी जुकाम बुखार से परेशान ग्रामीणों की परेशानी के मद्देनजर चचूरा ग्राम प्रधान सुनिता सिंह की मांग पर राकेश तिवारी लैब टेक्निशियन के नेतृत्व में वृहस्पतिवार को चचूरा गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय परिसर में कोविड जांच शिविर लगाकर 50 संदिग्ध ग्रामीणों की कोविड जांच की गई। शुक्र रही कि सभी निगेटिव ( संक्रमण मुक्त ) पाए गए।

मौसमी बीमारियों को लेकर भी रहे सचेत

ग्राम प्रधान सुनिता सिंह ने बताया गांव में मौसमी बीमारियों का कहर चल रहा है। कोरोना वायरस को लेकर ग्रामीण भी भयभीत हो रहे हैं। सरकारी स्वास्थ्य केंद्र पर ओपीडी बंद होने के कारण बीमार ग्रामीणों को सही सलाह नहीं मिलने के कारण नीजी अस्पतालों में परेशान हो रहे हैं। गांव गांव शिविर लगाकर कोविड जांच व दवा वितरण किया जाना चाहिए। इस मौके पर स्वास्थ्य कर्मचारी बिजेंदर सिंह, अर्जुन सिंह, धरम शर्मा, लखपत, मोहित कुमार व टीम लीडर राकेश तिवारी आदि ग्रामीण मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी