कलेक्शन एजेंट से बाइक सवार बदमाशों ने बंदूक की नोक पर लूटे 15 लाख

सूचना पाकर मौके पर पहुंची सेक्टर-39 कोतवाली पुलिस ने जांच-पड़ताल के बाद घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली है। बदमाशों की तलाश की जा रही है। घटना के बाद पुलिस अधिकारियों ने भी मौके का मुआयना किया।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Thu, 19 Aug 2021 06:53 PM (IST) Updated:Thu, 19 Aug 2021 06:53 PM (IST)
कलेक्शन एजेंट से बाइक सवार बदमाशों ने बंदूक की नोक पर लूटे 15 लाख
पुलिस ने जांच-पड़ताल के बाद घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली है।

नोएडा [मोहम्मद बिलाल]। सेक्टर-104 हाजीपुर के पास बृहस्पतिवार को दिनदहाड़े बाइक सवार तीन बदमाशों ने एक कलेक्शन एजेंट से हथियार के बल पर 15 लाख रुपये लूट लिए और मौके से फरार हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची सेक्टर-39 कोतवाली पुलिस ने जांच-पड़ताल के बाद घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली है। बदमाशों की तलाश की जा रही है। घटना के बाद पुलिस अधिकारियों ने भी मौके का मुआयना किया। घटना पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। माना जा रहा है कि मामले में जल्द बड़ी कार्रवाई की जा सकती है।

तेल की होलसेल दुकान है पीड़ित का

जानकारी के मुताबिक दिल्ली के कोंडली इलाके में प्रवीण गर्ग की अग्रवाल ट्रेडर्स के नाम से तेल की होलसेल की दुकान है। कोंडली स्थित गोदाम से नोएडा की कई दुकानों में उनका माल भेजा जाता है। इसके भुगतान का कलेक्शन करने के लिए बृहस्पतिवार को कलेक्शन एजेंट सुखबीर स्कूटी से नोएडा आया हुआ था।

नोएडा के हाजीपुर में हुई लूट

सुखवीर नोएडा में कुल 15 जगह पर पैसे का कलेक्शन करने के बाद सेक्टर-104 हाजीपुर के पास से गुजर रहे थे। तभी पीछे से आए बाइक सवार तीन बदमाशों ने सुखबीर की स्कूटी को ओवरटेक कर रुकवा लिया और हथियार के बल पर उनसे रुपयों से भरा हुआ बैग लूटने के बाद मौके फरार हो गए।

सीसीटीवी की फुटेज से हो रही बदमाशों की पहचान की कोशिश

सूचना पाकर मौके पर पुलिस और वरिष्ठ अधिकारी पहुंचे और पीड़ित से पूछताछ के बाद घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली। एडिशनल डीसीपी नोएडा रणविजय सिंह ने बताया की पूछताछ में पीड़ित ने बताया है कि बदमाशों ने उनसे करीब 15 लाख रुपये लूटे हैं। पुलिस की पांच टीमें बदमाशों को पकड़ने के लिए लगाई गई हैं। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। सीसीटीवी जांच में पुलिस के हाथ कई अहम सुराग लगे हैं।

chat bot
आपका साथी