शाकाहारी के बजाए भेजी मांसाहारी बिरयानी, शिकायत पर दुकानदार ने बोला- यह मामूली बात है, जानिए फिर क्‍या हुआ

नोएडा के रहने वाले एक व्यक्ति ने रेस्टोरेंट संचालक पर शाकाहारी के बजाए मांसाहारी बिरयानी डिलीवरी करने का आरोप लगाया है। व्यक्ति ने खाद्य विभाग में शिकायत देकर रेस्टोरेंट संचालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। अब इस मामले की जांच होगी।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 10:25 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 10:25 PM (IST)
शाकाहारी के बजाए भेजी मांसाहारी बिरयानी, शिकायत पर दुकानदार ने बोला- यह मामूली बात है, जानिए फिर क्‍या हुआ
सेक्टर-58 में रहने वाले युवक ने खाद्य विभाग से की शिकायत।

नोएडा, मोहम्मद बिलालसेक्टर-58 स्थित बिशनपुरा गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने रेस्टोरेंट संचालक पर शाकाहारी के बजाए मांसाहारी बिरयानी डिलीवरी करने का आरोप लगाया है। व्यक्ति ने खाद्य विभाग में शिकायत देकर रेस्टोरेंट संचालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। मंगेराम परिवार के साथ बिशनपुरा गांव में रहते हैं। उन्होंने बृहस्पतिवार रात करीब 10 बजे सेक्टर-62 स्थित एक रेस्टोरेंट से शाकाहारी थाली का आर्डर दिया था। रात करीब 11 बजे खाने की डिलीवरी की गई।

बिरयानी शाकाहारी के बजाए मांसाहारी

मंगेराम का आरोप है कि उन्होंने खाने की पैकिंग खोलकर बच्चों को दे दी और खुद किसी दूसरे काम में व्यस्त हो गए, लेकिन वापस लौटे तो देखा कि खाने के साथ आई बिरयानी शाकाहारी के बजाए मांसाहारी है। इसे उनके बच्चों ने भूलचूक खा भी लिया है। यह देखकर वह दंग रह गए।

रेस्टोरेंट संचालक ने कहा यह मामूली बात

फौरन ही रेस्टोरेंट संचालक को फोन करके शिकायत दर्ज कराई, लेकिन संचालक ने मामूली बात कहकर इसे टालने की विनती की। दूसरी थाली भिजवाने की बात कहकर मामले को टालने लगा। पीड़ित का आरोप है कि वह और उसका परिवार शाकाहारी है। रेस्टोरेंट संचालक की यह बहुत बड़ी लापरवाही है। इसलिए मामले की शिकायत पुलिस व खाद्य विभाग से की। पहले दोनों ही विभाग की ओर से शिकायत दर्ज करने से मना कर दिया गया।

मामले में उचित कार्रवाई का आश्वासन

आहत होकर उन्होंने ट्विटर पर खाद्य विभाग व दूसरे विभाग के अधिकारियों टैग करते हुए शिकायत की। हरकत में आई खाद्य विभाग की टीम शुक्रवार को उनके घर पहुंची और बिरयानी का नमूना लेकर जांच के लिए भेजा है। मामले में उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया गया है। खाद्य सुरक्षा अधिकारी राम नरेश ने बताया बिरयानी का सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा है। रेस्टोरेंट संचालक को नोटिस जारी किया है। जल्द मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी