प्यार से मनाकर पत्नी को ले गया PG में फिर मार डाला; पुलिस के सामने बताई हत्या की वजह, Noida News

पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार। बताया रहा है कि दोनों के बीच अनबन थी जिसके चलते पति ने हत्या को अंजाम दिया।

By JP YadavEdited By: Publish:Wed, 16 Oct 2019 02:58 PM (IST) Updated:Wed, 16 Oct 2019 04:27 PM (IST)
प्यार से मनाकर पत्नी को ले गया PG में फिर मार डाला; पुलिस के सामने बताई हत्या की वजह, Noida News
प्यार से मनाकर पत्नी को ले गया PG में फिर मार डाला; पुलिस के सामने बताई हत्या की वजह, Noida News

नोएडा [रजनी कांत मिश्र]। दिल्ली से सटे नोएडा में एक शख्स द्वारा अपनी पत्नी की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। गैर मर्द से रिश्ते के शक में आरोपित पति ने साजिश के तहत अपनी पत्नी को पेइंग गेस्ट (PG) में ले जाकर उसकी हत्या कर दी, फिर इसके बाद फरार हो गया। हत्या की यह वारदात कोतवाली सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-44 में हुई। आरोपित पति का नाम उत्तम दास तो जान गंवाने वाली महिला का नाम दीप्ति सरकार है। पुलिस ने आरोपित को बॉटनिकल गार्डन के पास गिरफ्तार कर पूरे मामले का खुलासा कर दिया है।  

पुलिस के मुताबिक, आरोपित पति उत्तम दास नोएडा में ही किसी डॉक्टर के यहां बतौर कंपाउंडर का काम करता है।  उसके सास-ससुर ने ही बेटी दीप्ति की हत्या की जानकारी पुलिस को दी। परिजन के मुताबिक, अमित विश्वास नाम के शख्स को लेकर पति-पत्नी में विवाद रहता था और हत्या की वजह भी अमित बना।

ऐसे दिया हत्या को अंजाम

पुलिस से पूछताछ में आरोपित उत्तम दास ने बताया कि मंगलवार शाम को वह अपनी पत्नी दीप्ति को लेकर सेक्टर-44 स्थित पीजी में आया। इसके बाद रात को ही पत्नी दीप्ति की रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी। आरोपित ने यह भी बताया कि उसकी पत्नी दीप्ति कुछ दिन पहले अमित विश्वास के साथ चली गई थी, फिर किसी तरह उसे समझाबुझाकर घर लाया था। हत्या की वजह का खुलासा करते हुए उत्तम दास ने बताया कि वापस आने पर भी वह अमित से बातचीत करती थी। मंगलवार को भी पत्नी ने अमित से बात की, तो वह गुस्से पर काबू नहीं कर पाया। इसके बाद पूरी साजिश के तहत वह पत्नी को पीजी लेकर गया और मार डाला।

छह साल पहले हुई थी शादी

परिजनों की मानें तो मूलरूप से बंगाल के रहने वाले उत्तम दास और दीप्ति की शादी छह साल पहले हुए थी और वह पत्नी के साथ डॉक्टर के घर पर ही रहता था।

पत्नी के चाल चलन पर था शक

बताया जा रहा है कि पति उत्तम दास पत्नी दीप्ति के चाल चलन पर शक करता था। दोनों की बीच इसको लेकर विवाद भी रहता था। सास-ससुर के मुताबिक, जिस शख्स को लेकर विवाद था उसका नाम अमित विश्वास है।

दिल्ली-NCR की खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

chat bot
आपका साथी