Weekend Curfew 2021: नोएडा में दिल्ली के 18 युवकों की करतूत, कर्फ्यू के दौरान फार्म हाउस में कर रहे थे पूल पार्टी

Weekend Curfew 2021 नोएडा में एक्सप्रेस-वे कोतवाली पुलिस ने साप्ताहिक कर्फ्यू का उल्लंघन करके डूब क्षेत्र के एक फार्म हाउस में पूल पार्टी कर रहे 18 युवकों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की है। सभी आरोपित दिल्ली के रहने वाले हैं

By Jp YadavEdited By: Publish:Tue, 06 Jul 2021 08:18 AM (IST) Updated:Tue, 06 Jul 2021 08:18 AM (IST)
Weekend Curfew 2021: नोएडा में दिल्ली के 18 युवकों की करतूत, कर्फ्यू के दौरान फार्म हाउस में कर रहे थे पूल पार्टी
Weekend Curfew 2021: दिल्ली के 18 युवकों की करतूत, कर्फ्यू के दौरान फार्म हाउस में कर रहे थे पूल पार्टी

नोएडा, जागरण संवाददाता। नोएडा में एक्सप्रेस-वे कोतवाली पुलिस ने साप्ताहिक कर्फ्यू का उल्लंघन करके डूब क्षेत्र के एक फार्म हाउस में पूल पार्टी कर रहे 18 युवकों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की है। सभी आरोपित दिल्ली के रहने वाले हैं और रविवार शाम को पार्टी के लिए 6 हजार रुपये में फार्म हाउस बुक किया था।

कोतवाली प्रभारी यतेंद्र कुमार यादव ने बताया कि रविवार शाम सात बजे पुलिस को सूचना मिली थी डूब क्षेत्र के सेक्टर-135 स्थित एस फ्लौरा फार्म हाउस में कुछ युवक कोरोना गाइड लाइन का उल्लंघन कर साप्ताहिक कर्फ्यू में पूल पार्टी कर रहे हैं। सूचना पर पुलिस ने फार्म हाउस में छापेमारी की। इस दौरान पुलिस को 18 युवक पूल पार्टी करते दिखाई दिए। सभी को हिरासत में लेकर कोतवाली लाया गया। जहां सभी के खिलाफ महामारी अधिनियम के तहत केस दर्ज करके कार्रवाई की गई है। जिन युवकों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। उनमें दिल्ली निवासी मोहम्मद इरफान, राहिल खान, वसीम, अरमान वारिस, मोहम्मद शहजाद, जावेद, आशिफ फौदा, भगवान दास, तौसिफ, नौशाद आलम, जितिन कुमार, सुहैल, मोहम्मद वारिस, फैसल, संजय, कासिफ, अशरफ खान व बिजनौर निवासी जिशान अहमद शामिल है। पार्टी करने वाले कई युवक मल्टीनेशनल कंपनियों में काम करते हैं, तो कई युवक पढ़ाई करते हैं।

फार्म हाउस संचालक फरार

कार्रवाई के बाद से फार्म हाउस का संचालक आजाद मलिक फरार है। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है। गौरतलब है कि पुलिस ने बीते माह डूब क्षेत्र में साप्ताहिक कफ्र्यू का उल्लंघन करते हुए बर्थडे के नाम पर पूल व शराब पार्टी आयोजित करने वाले कई युवक-युवतियों के खिलाफ कार्रवाई की थी। फार्म हाउस संचालकों के साथ बैठक भी की थी। जिसमें संचालकों को निर्देशित किया गया था कि बिना अनुमति कोई पार्टी नहीं होगी। इसके साथ ही फार्म हाउस जाने वाले रास्ते पर पुलिस पिकेट लगाई गई थी। बावजूद संचालकों में पुलिस की इस चेतावनी का कोई खौफ नहीं है। मुनाफे के लिए संचालक युवाओं को सस्ते दाम में पूल व शराब पार्टी के लिए फार्म हाउस बु¨कग पर दे रहे हैं।

chat bot
आपका साथी