नोएडा में हिंदू युवती ने नमाज पढ़ने की बनाई वीडियो, वायरल होने के बाद सच आया सामने

एक युवती की मजाक में नमाज पढ़ने की एक्टिंग करते हुए वीडियो इंटरनेट मीडिया पर अपलोड कर दी गई। वहीं युवती किसी बात को लेकर मां के डांटने से नाराज होकर सहेली के यहां चली गई।फिर वीडियो को युवती का धर्मांतरण करने का आरोप लगा उसे वायरल कर दिया गया।

By Jp YadavEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 11:23 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 11:23 AM (IST)
नोएडा में हिंदू युवती ने नमाज पढ़ने की बनाई वीडियो, वायरल होने के बाद सच आया सामने
नोएडा में हिंदू युवती ने नमाज पढ़ने की बनाई वीडियो, वायरल होने के बाद सच आया सामने

नोएडा/जेवर, जागरण संवाददाता। राजधानी दिल्ली से सटे गौतमबुद्धनगर में जेवर इलाके के निवासी एक युवती की मजाक में नमाज पढ़ने की एक्टिंग करते हुए वीडियो इंटरनेट मीडिया पर अपलोड कर दी गई। वहीं युवती किसी बात को लेकर अपनी मां के डांटने से नाराज होकर अपनी सहेली के यहां चली गई। इसके बाद वीडियो को युवती का धर्मांतरण करने का आरोप लगा, उसे वायरल कर दिया गया। वहीं, युवती के आने पर पिता ने ऐसी सभी अफवाहों को गलत बताते हुए पुलिस में शिकायत दी। समय रहते पूरा मामला संभल गया वरना बड़ा बवाल भी हो सकता था, क्योंकि कभी-कभार ऐसे मजाक बड़ी आफत की शक्ल अख्तियार कर लेते हैं।

जेवर के मोहल्ला रावतिया की रहने वाली एक दलित युवती का नमाज पढ़ते हुए एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ। युवती के पिता ने बताया कि उसकी बेटी को उसकी मां ने पांच दिन पहले किसी बात को लेकर डांट दिया था। वह कस्बे में ही अपनी एक सहेली के यहां पहुंच गई और वहीं रुकी। जब पिता को पता चला तो वह उसको लेकर घर पहुंचे, इसी बीच किसी ने उसके धर्म परिवर्तन की अफवाह फैलाते हुए इंटरनेट मीडिया पर उसकी नमाज पढ़ती हुई कि वीडियो वायरल कर दी।

युवती ने बताया कि वह हरियाणा में एक कंपनी में सिलाई करने के लिए तीन माह पहले नौकरी करती थी। तभी वह अपनी सहेलियों के साथ मिलकर एक दिन मजाक में नमाज पढ़ने की एक्टिंग कर रही थी और उसकी वीडियो बनाई गई, जो अब वायरल हो गई।

जेवर कोतवाली प्रभारी उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि धर्मांतरण की बात गलत है। युवती की मजाक में नमाज पढ़ती हुई वीडियो बनाई गई थी।

Kisan Andolan: जानें- कैसे राकेश टिकैत, योगेंद्र यादव व गुरनाम सिंह चढूनी ने बढ़ाई राजस्थान और हरियाणा के लोगों की मुसीबत

जानें- संयुक्त किसान मोर्चा से क्यों खफा हैं लालू प्रसाद यादव के समधी, हरियाणा के पूर्व सीएम ने भी दे डाली नसीहत

नोएडा में आधी रात स्वीमिंग पूल का नजारा देख चौंकी पुलिस, चल रही थी शराब पार्टी; 15 युवतियों समेत 61 लोग गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी