NOIDA NEWS: युवती ने होटल की छत से कूदकर किया सुसाइड, प्रेमी की इस बात से आया शक के घेरे में

Noida girl suicide case नोएडा सेक्टर-121 स्थित टाउन हाउस होटल से कूदकर एक युवती ने आत्महत्या कर ली। स्वजन का आरोप है कि उसका प्रेमी उसे तंग करता था। जिसकी वजह से उनकी बेटी ने आत्महत्या की है।

By Jp YadavEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 09:49 AM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 09:49 AM (IST)
NOIDA NEWS: युवती ने होटल की छत से कूदकर किया सुसाइड, प्रेमी की इस बात से आया शक के घेरे में
स्वजन ने युवती के प्रेमी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की शिकायत दी है।

नोएडा, जागरण संवाददाता। Noida girl suicide case: राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा शहर में एक युवती द्वारा होटल से कूद कर आत्महत्या करने के मामले में खुलासा हुआ है कि प्रेमी की ज्यादती से तंग आकर उसने अपनी जान दे दी। जागरण संवाददाता से मिली जानकारी के मुताबिक, नोएडा सेक्टर-121 स्थित टाउन हाउस होटल से कूदकर एक युवती ने आत्महत्या कर ली। स्वजन का आरोप है कि उसका प्रेमी उसे तंग करता था। जिसकी वजह से उनकी बेटी ने आत्महत्या की है। स्वजन ने युवती के प्रेमी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की शिकायत दी है। थाना फेज-3 पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

उधर, नोएडा पुलिस के मुताबिक, अन्तोनिस कुजुर दिल्ली के मयूर विहार फेज-3 में रहते हैं। सोमवार दोपहर करीब दो बजे उनकी बेटी शैफाली कुजुर (20 वर्ष) किसी काम से घर से निकली थी। लेकिन जब वह काफी देर बाद भी घर नहीं पहुंची तो स्वजन ने उसकी तलाश शुरू की। इस दौरान उन्होंने शैफाली के दोस्त सुशांत से उसके बारे में पता किया।

सुशांत ने उन्हें नोएडा के सेक्टर-121 स्थित टाउन हाउस होटल में बेटी के बारे में जानकारी करने के लिए कहा। जब स्वजन होटल पर पहुंचे तो सुशांत भी वहीं मिला। होटल पहुंचने पर पता चला कि शैफाली ने आत्महत्या कर ली है। पता चला कि उसका प्रेमी रोबिन उसे परेशान करता था, जिसकी वजह से उसने होटल से कूदकर आत्महत्या कर ली। मृतका के पिता ने रोबिन के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की शिकायत दी है।

वहीं, थाना फेज-तीन एसएचओ जितेंद्र दीक्षित ने बताया कि प्रेमी द्वारा युवती को परेशान करने का मामला सामने आया है। परिवार वालों की शिकायत पर रोबिन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। संलिप्तता मिली तो युवती के प्रेमी को गिरफ्तार किया जाएगा, फिलहाल उसकी तलाफ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी