Noida Fire News Update: दिल्ली से सटे नोएडा के एक प्ले स्कूल की बिल्डिंग में लगी आग, कई लोगों के फंसने की आशंका

बुधवार को दिल्ली से सटे नोएडा सेक्टर 50 स्थित नॉडी प्ले स्कूल की इमारत में आज लग गई। सूचना पर पहुंची दमकल की कई गाड़ियों ने आग बुझाने का काम शुरू कर दिया है। इस स्कूल की इमारत में कई लोगों के फंसने की बात कही जा रही है।

By Jp YadavEdited By: Publish:Wed, 07 Jul 2021 12:46 PM (IST) Updated:Wed, 07 Jul 2021 12:46 PM (IST)
Noida Fire News Update: दिल्ली से सटे नोएडा के एक प्ले स्कूल की बिल्डिंग में लगी आग, कई लोगों के फंसने की आशंका
दिल्ली से सटे नोएडा के एक प्ले स्कूल की बिल्डिंग में लगी आग, कई लोगों के फंसने की आशंका

नोएडा, जागरण संवाददाता। भीषण गर्मी और उमस के बीच दिल्ली-एनसीआर में आग लगने की घटनाओं में लगातार इजाफा हो रहा है। पिछले एक पखवाड़े के दौरान दिल्ली-एनसीआर में दर्जन भर आग लगने की घटनाएं सामने आ चुकी है। ताजा मामले में बुधवार को दिल्ली से सटे नोएडा सेक्टर 50 स्थित नॉडी प्ले स्कूल की इमारत में आज लग गई। सूचना पर पहुंची दमकल की कई गाड़ियों ने आग बुझाने का काम शुरू कर दिया है, इस बीच इस स्कूल की इमारत में कई लोगों के फंसने की बात कही जा रही है।  वहीं, कुछ लोगों को दमकल कर्मचारियोें ने बाहर निकाला है। 

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, बुधवार सुबह इस इमारत के चौथे फ्लोर पर धुआं निकलने लगा। वहीं, सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग बुझाने का काम शुरू कर दिया। जागरण संवाददाता से मिली जानकारी के मुताबिक, इस फ्लोर पर गए 4 लोगों को अग्निशमन कर्मियों ने सकुशल निकाल लिया है। वहीं, अभी भी आग बुझाने का कार्य चल रहा है।

chat bot
आपका साथी