चेरी काउंटी सोसाइटी में 410 लोगों का हुआ टीकाकरण

टीकाकरण अभियान इन दिनों जोरों पर है। वेस्ट स्थित एबीए कॉर्प की चेरी काउंटी ने फोर्टिस हॉस्पिटल नोएडा के साथ मिलकर इन हाउस टीकाकरण अभियान चलाया गया। जिसमें 700 लोगों का टीकाकरण में रजिस्ट्रेशन हुआ और 350 सोसाइटी निवासी और 60 गार्ड सहित अन्य कर्मचारियों को टीका लगाया गया।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Fri, 28 May 2021 04:53 PM (IST) Updated:Fri, 28 May 2021 04:53 PM (IST)
चेरी काउंटी सोसाइटी में 410 लोगों का हुआ टीकाकरण
चेरी काउंटी इन-हाउस टीकाकरण अभियान चलाने वाली ग्रेटर नोएडा (वेस्ट) की पहली आवासीय सोसायटी बनी

ग्रेटर नोएडा, जागरण संवाददाता। वेस्ट स्थित एबीए कॉर्प की चेरी काउंटी ने फोर्टिस हॉस्पिटल नोएडा के साथ मिलकर इन हाउस टीकाकरण अभियान चलाया गया। जिसमें 700 लोगों का टीकाकरण में रजिस्ट्रेशन हुआ और 350 सोसाइटी निवासी और 60 गार्ड सहित अन्य कर्मचारियों को टीका लगाया गया। इस अभियान को ग्रुप हाउसिंग सोसायटी ने फोर्टिस नोएडा के साथ सीआर काउंटिंग फाउंडेशन के माध्यम से भुगतान कर इस शिविर का आयोजन किया। इस दौरान सोसाइटी के अंदर साफ सफाई के साथ डॉक्टरों की देखरेख में टीकाकरण के साथ-साथ उचित सलाह भी दिए गए।

इस मौके पर एबीए कॉर्प और ट्रस्टी, काउंटी फाउंडेशन के डायरेक्टर अमित मोदी ने कहा कि हमारा उद्देश्य है कि हमारे ग्रुप के रेजिडेंशियल प्रोजेक्ट में रहने वाले सभी निवासियों को टीका लगाया जाए। यह चुनौतीपूर्ण समय है और सभी को यह सुनिश्चित करने के लिए योगदान देना होगा कि हम करोना के खिलाफ लड़ाई जीतें। प्रत्येक निवासी का स्वास्थ्य हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण है और हम आशा करते हैं कि हमारी अन्य रेजिडेंशियल प्रोजेक्टों में भी इस कार्य को शीघ्र ही पूरा कर लिया जाएगा।

वहीं, चेरी काउंटी के हेड बिनॉय दास ने कहा कि हमने फोर्टिस को सेंट्रल बैंक्वेट हॉल में जगह मुहैया कराई है। यह एक बड़ी पहल है क्योंकि लोग टीकों की कमी को लेकर चिंतित थे। हम टीकाकरण के अलावा समाज में स्वच्छता के सभी करोना दिशा निर्देशों का पालन कर रहे हैं। हम नियमित रूप से सैनिटाइजेशन सोशल डिस्टेंसिंग और नियमित तापमान जांच पर अधिक ध्यान दे रहे हैं।

chat bot
आपका साथी