पति ने कहा मोटी तो पत्नी ने प्रेमी को दे दी हत्या की सुपारी, 16 साल पहले किया था प्रेम विवाह Noida News

ओसिस बिल्डर की साइट पर प्रबंधक पर हुए जानलेवा हमला किसी और ने नहीं बल्कि उनकी पत्नी ने ही करवाया था। पत्नी ने प्रेमी एक लाख 20 हजार की सुपारी दी थी।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Mon, 12 Aug 2019 04:01 PM (IST) Updated:Mon, 12 Aug 2019 07:57 PM (IST)
पति ने कहा मोटी तो पत्नी ने प्रेमी को दे दी हत्या की सुपारी, 16 साल पहले किया था प्रेम विवाह Noida News
पति ने कहा मोटी तो पत्नी ने प्रेमी को दे दी हत्या की सुपारी, 16 साल पहले किया था प्रेम विवाह Noida News

ग्रेटर नोएडा [प्रवीन विक्रम सिंह]।  सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित ओसिस बिल्डर की साइट पर 23 जुलाई को प्रबंधक को ताबड़तोड़ चार गोलियां मारकर हत्या का प्रयास किया गया था। उपचार के दौरान प्रबंधक की जान बच गई थी। पुलिस ने घटना का पर्दाफाश किया है। प्रबंधक की पत्नी ने पति की हत्या के लिए एक लाख बीस हजार की सुपारी अपने जिम ट्रेनर प्रेमी को दी थी।

दरअसल प्रबंधक पत्नी को अक्सर मोटी कहकर पुकारता था। पति उसको कहता था कि कभी देखा है खुद को आइने में कितनी मोटी लगती हो। आरोपित महिला व प्रबंधक का 16 साल पहले प्रेम विवाह हुआ था। दोनों का पंद्रह साल का एक बेटा भी है। प्रबंधक के लंच बाक्स से पत्नी ने मुखबिरी कर प्रेमी को बता दिया था कि वह किस साइट पर मिलेगा। खास बात है कि आरोपित जिम ट्रेनर प्रेमी का भी नौ साल पहले किसी अन्य
महिला से प्रेम विवाह हुआ था।

पुलिस ने घटना में शामिल प्रबंधक की पत्नी, उसके प्रेमी जिम ट्रेनर व ट्रेनर के एक सहयोगी को गिरफ्तार किया है। तीनों को कोर्ट में पेश किया गया। वहां से तीनों जेल भेज दिए गए। एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि शूटआउट केस के पर्दाफाश में लगी सूरजपुर कोतवाली प्रभारी मुनीष चौहान की टीम ने महज बीस दिन में आरोपितों पर शिकंजा कस दिया।

दिल्ली के बुराडी के रहने वाले प्रबंधक राजीव वर्मा को चार गोलियां मारने के आरोप में उनकी पत्नी शिखा, जिम ट्रेनर शिखा के प्रेमी रोहित कश्यप और रोहन उर्फ मनीष को गिरफ्तार किया गया। तीनों ही आरोपित  दिल्ली के रहने वाले है। आरोपितों के कब्जे से घटना में इस्तेमाल की गई पल्सर मोटरसाइकिल व एक पिस्टल और कारतूस बरामद की गई है।

पूछताछ के दौरान पता चला कि रोहित ने रोहन के साथ मिलकर प्रबंधक को ताबड़तोड़ गोलियां मारी थी। दोनों 22 जुलाई को भी प्रबंधक को गोली मारने आए थे लेकिन उस दिन बिल्डर की किसी अन्य साइट पर चला गया था। अलीगढ़ के युवक ने दी थी पिस्टल आरोपित रोहित कश्यप ने प्रबंधक की हत्या करने के लिए अलीगढ़ के एक युवक से पिस्टल ली थी। पुलिस उस युवक तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। वह युवक भी जिम ट्रेनर बताया जा रहा है। पुलिस जांच में पता चला है कि दो महीने से प्रबंधक की हत्या की साजिश रची जा रही थी। लेकिन कभी पिस्टल को कभी किसी अन्य वजह से मामला टल गया।

एक साल पहले प्यार चढ़ा परवान
प्रबंधक की पत्नी शिखा ने एक साल पहले जिम जाना शुरू किया था। वहीं उसकी दोस्ती जिम ट्रेनर रोहित कश्यप से हुई। दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा और दोनों ने मिलकर प्रबंधक को रास्ते से हटाने की साजिश रची। शिखा ट्रेनर की दूसरी पत्नी के रूप में रहने को तैयार थी। प्रबंधक के ताने के बाद ही उसने जिम जाना शुरू किया था।

लंच बाक्स देखकर कर दी थी मुखबिरी
पुलिस की पूछताछ में आरोपित पत्नी ने बताया कि जब उसके प्रबंधक पति दो रोटी लेकर जाते थे तो उस साइट पर जाते थे जहां सिर्फ मेल कर्मचारी काम करते थे। जब पति दो से अधिक व अच्छी सब्जी लेकर जाते थे तो वह उस साइट पर जाते थे जहां महिला कर्मचारी भी नौकरी करती थी। घटना वाले दिन प्रबंधक  राजीव केवल दो रोटी लेकर गए थे। इस वजह से पत्नी समझ गई थी कि वह ओसिस की सूरजपुर साइट पर गए है। लंच बाक्स देखकर पत्नी ने प्रेमी को बता दिया था कि प्रबंधक कहां मिलेंगे।

पत्नी और प्रेमी के मोबाइल से मिला सुराग
पुलिस जांच में पता चला कि घटना वाले दिन आरोपित पत्नी व प्रेमी के बीच  फोन पर कई बार बात हुई। इससे पहले भी दोनों के बीच कई बार बात हुई थी। शक के आधार पर पुलिस ने दोनों को पूछताछ के लिए उठाया और घटना का पर्दाफाश हो गया। दोनों ने कई बार वाट्सएप कॉल भी की थी। पुलिस ने घटनास्थल के आस-पास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले थे। जिसमें प्रेमी कैद हुआ था।


दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी