दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में युवक की 2 गर्लफ्रेंड, एक ने उठाया चौंकाने वाला कदम तो दूसरी जाएगी जेल

ग्रेटर नोएडा पुलिस जांच में पता चला है कि जान देने वाली युवती की अपनी सहेली से फोन पर भी बहस हुई थी। इसके बाद सहेली ने जान देने जैसा कदम उठाया। अब सहेली की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं।

By Jp YadavEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 09:51 AM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 09:51 AM (IST)
दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में युवक की 2 गर्लफ्रेंड, एक ने उठाया चौंकाने वाला कदम तो दूसरी जाएगी जेल
दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में युवक की 2 गर्लफ्रेंड, एक ने उठाया चौंकाने वाला कदम तो दूसरी जाएगी जेल

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा, जागरण संवाददाता। एक अनार सौ बीमार वाली कहावत तो आपने सुनी ही होगी, लेकिन दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धगर जिले में 'एक अनार दो बीमार' ने ऐसा बवाल मचाया कि यह इंटरनेट मीडिया पर छा गया। दरअसल, जिले में दो युवतियों एक ही युवक से प्यार करती थीं। पुरुष मित्र के चक्कर में दोनों भिड़ गई। इसमें एक ने तो अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस जांच में पता चला है कि जान देने वाली युवती की अपनी सहेली से फोन पर भी बहस हुई थी। इसके बाद सहेली ने जान देने जैसा कदम उठाया।

जागरण संवाददाता से मिली जानकारी के मुताबिक, ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर में चौंकाने वाला मामला प्रकाश में आया है। हुआ यूं कि दो सहेलियां एक ही युवक से प्यार करती थीं। पुरुष मित्र के चक्कर में दोनों भिड़ गई। एक ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। आत्महत्या करने वाली युवती के मोबाइल से पुलिस को उसकी महिला मित्र के खिलाफ ठोस साक्ष्य मिले हैं जो कि मुकदमे में अहम साबित होंगे। जान देने वाली युवती के स्वजन मुकदमा दर्ज करवाने की तैयारी कर रहे हैं।

ग्रेटर नोएडा पुलिस की निगरानी में युवती की सहेली

ग्रेटर नोएडा पुलिस ने बताया कि सूरजपुर कस्बे में एक युवती अपने परिवार के साथ रहती थी। वह एक फैक्ट्री में नौकरी करती थी। युवती व उसकी सहेली दोनों एक ही युवक से प्यार करती थी। बुधवार रात लड़ाई के बाद एक युवती ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं युवती की सहेली यानी युवक की दूसरी गर्लफ्रेंड ग्रेटर नोएडा पुलिस की निगरानी में है।

पुलिस जांच में पता चला है कि जान देने वाली युवती की अपनी सहेली से फोन पर भी बहस हुई थी। सूरजपुर कोतवाली प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि हर कोण से मामले की जांच की जा रही है। युवती ने पंखे से लटक कर आत्महत्या की है। उसके पिता की पूर्व में मौत हो चुकी है। 

chat bot
आपका साथी