विदेशी महिला के साथ हाई फाई सोसायटी में तेज म्यूजिक के साथ 12 लोग कर रहे थे पार्टी, पुलिस के पहुंचते ही जानिए क्या हुआ

नोएडा पुलिस ने सेक्टर-93 स्थित एटीएस सोसायटी के एक फ्लैट में 29-30 की रात छापा मारकर एक फ्लैट से 15 लोगों को गिरफ्तार किया है। इन सभी ने कोरोना संक्रमण के समय लॉकडाउन का उल्लंघन किया। पुलिस ने इन सभी को गिरफ्तार किया है।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Publish:Sun, 30 May 2021 05:58 PM (IST) Updated:Sun, 30 May 2021 05:58 PM (IST)
विदेशी महिला के साथ हाई फाई सोसायटी में तेज म्यूजिक के साथ 12 लोग कर रहे थे पार्टी, पुलिस के पहुंचते ही जानिए क्या हुआ
इन सभी ने कोरोना संक्रमण के समय लॉकडाउन का उल्लंघन किया। पुलिस ने इन सभी को गिरफ्तार किया है।

नोएडा, जागरण संवाददाता। नोएडा पुलिस ने सेक्टर-93 स्थित एटीएस सोसायटी के एक फ्लैट में 29-30 की रात छापा मारकर एक फ्लैट से 15 लोगों को गिरफ्तार किया है। इन सभी ने कोरोना संक्रमण के समय लॉकडाउन का उल्लंघन किया। पुलिस ने इन सभी को गिरफ्तार किया है।

दरअसल थाना फेस 2 के अंतर्गत पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि सेक्टर-93 स्थित एटीएस सोसाइटी के एक फ्लैट में कुछ लोग म्यूजिक पार्टी कर रहे हैं। ये लोग काफी तेज म्यूजिक बजा रहे हैं जिससे आसपास के रहने वालों को भी समस्या हो रही है। इनको कुछ लोगों ने ऐसा करने से मना भी किया मगर ये नहीं माने, उसके बाद किसी निवासी ने इस बात की शिकायत पुलिस कंट्रोल रूम को दे दी।

शिकायत मिलने के बाद पुलिस टीम महिला सिपाही के साथ मौके पर पहुंची, वहां पहुंचकर टीम ने कार्यवाही करते हुए 15 लोगों को हिरासत में ले लिया और उनसे डिटेल में पूछताछ की गई। पुलिस ने 12 लोगों को महामारी अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया है तथा 3 लोगों को अन्य अधिनियमों के तहत गिरफ्तार किया गया। इनमें मकान मालिक, उसकी पत्नी व एक विदेशी महिला शामिल हैं। इनको आबकारी अधिनियम व पासपोर्ट सम्बन्धी अनियमितता के तहत गिरफ्तार किया गया है।

इस गिरफ्तारी के सम्बन्ध में एडीसीपी सेंट्रल नोएडा अंकुर अग्रवाल ने विस्तार से जानकारी भी दी। उन्होंने बताया कि फ्लैट के मालिक ने ये फ्लैट किराये पर दे रखा है, किराएदार ने ये पार्टी आयोजित की थी, जिसमें विदेशी महिला भी शामिल थी। इनके पास से कुछ मैटेरियल भी बरामद किया गया है उसकी फोरेंसिक जांच कराई जा रही है।

chat bot
आपका साथी