लोहे की राड मारकर बुजुर्ग महिला की हत्या, नौकर के खिलाफ मामला दर्ज

संवाद सहयोगी दनकौर कोतवाली क्षेत्र के नवादा गांव में शुक्रवार शाम ट्रैक्टर के गुल्ले (ट्रै

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Mar 2021 07:30 PM (IST) Updated:Sat, 06 Mar 2021 07:30 PM (IST)
लोहे की राड मारकर बुजुर्ग महिला की हत्या, नौकर के खिलाफ मामला दर्ज
लोहे की राड मारकर बुजुर्ग महिला की हत्या, नौकर के खिलाफ मामला दर्ज

संवाद सहयोगी, दनकौर : कोतवाली क्षेत्र के नवादा गांव में शुक्रवार शाम ट्रैक्टर के गुल्ले (ट्रैक्टर में लोहे का एक पार्ट) से वार कर बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी गई। घटना के बाद आरोपित फरार हो गया। स्वजन ने महिला को एक अस्पताल में भर्ती कराया, जांच के बाद डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। महिला के बेटे की तहरीर पर पुलिस ने नौकर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

नवादा गांव में विधवा महिला जयपाली अपने चार बेटों जय किशन, हरेंद्र, कालू उर्फ रघुराज व बलराज के साथ रहती थीं। जय किशन और हरेंद्र शादीशुदा हैं। गांव से लगभग 500 मीटर की दूरी पर कालू ने खेत मे घर बनाया है। जहां उनकी मां जयपाली भी साथ रहती थीं। गांव निवासी मुकेश के घर में करीब साठ वर्षीय व्यक्ति रामकिशन उर्फ गुरु पिछले पांच माह से नौकर के रूप में रह रहा था। बीती 27 फरवरी को मुकेश व रामकिशन के बीच विवाद हुआ था। बाद में उसने कालू के यहां नौकरी शुरू कर दी थी। शुक्रवार शाम करीब चार बजे कालू मकान से थोड़ी ही दूरी पर खेत में काम कर रहे थे। आरोप है कि इस दौरान रामकिशन ने ट्रैक्टर का गुल्ला चेहरे पर मार महिला की हत्या कर दी। गांव में उसकी तलाश की गई लेकिन वह नहीं मिला। फोटो के आधार पर पुलिस उसकी तलाश कर रही है। जय किशन की तहरीर पर पुलिस ने रामकिशन उर्फ गुरु के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने घटना स्थल से वारदात में प्रयोग किया गया गुल्ला भी बरामद किया है।

---------

नौकर के बारे में नहीं है कोई जानकारी

रामकिशन करीब पांच माह से मुकेश के घर नौकर बनकर रह रहा था। मुकेश का कहना है कि हत्यारोपित स्वयं को गोरखपुर निवासी बताता था, लेकिन उन्होंने कभी उसकी आइडी नहीं ली थी। आरोपित के बारे में पुलिस अन्य जानकारी जुटा रही है।

chat bot
आपका साथी