निर्माणाधीन मकान में मिले बच्चे के शव मामले में हत्या का मामला दर्ज

जागरण संवाददाता नोएडा सर्फाबाद गांव से 11 अक्टूबर को लापता बच्चे का शव एक सप्ताह बाद निर्माणाधीन बिल्डिग से बरामद होने के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Oct 2020 10:34 PM (IST) Updated:Mon, 19 Oct 2020 10:34 PM (IST)
निर्माणाधीन मकान में मिले बच्चे के शव मामले में हत्या का मामला दर्ज
निर्माणाधीन मकान में मिले बच्चे के शव मामले में हत्या का मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, नोएडा :

सर्फाबाद गांव से 11 अक्टूबर को लापता बच्चे का शव एक सप्ताह बाद निर्माणाधीन बिल्डिग से बरामद होने के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। डीसीपी नोएडा राजेश एस ने बताया कि प्राथमिक जांच के आधार पर इस केस में हत्या की धारा बढ़ा दी गई है। जिस प्रकार से बच्चे का शव बरामद हुआ है, उससे लग रहा है कि बच्चे के शव पर ईंट रखकर छु़पाया गया है। इस मामले में संदेह के आधार पर कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी चल रही है, लेकिन अभी ऐसा कोई ठोस सुराग नहीं मिल सका है।

मालूम हो कि मूलरूप से छतरपुर मध्य प्रदेश निवासी राम सुहावन का परिवार सर्फाबाद गांव में किराये पर कमरा लेकर रहता है। परिवार में पत्नी, दो बेटे और दो बेटियां हैं। 11 अक्टूबर की शाम के समय उनका छोटा बेटा पप्पू (10) घर से संदिग्ध हालत में लापता हो गया। स्वजन ने उसकी काफी खोजबीन की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं लग सका था। 16 अक्टूबर को इस मामले में पुलिस ने अपहरण की एफआइआर दर्ज की थी। रविवार सुबह के समय घर से करीब 250 मीटर दूर सर्फाबाद गांव में ही एक निर्माणाधीन बिल्डिग के अंदर बच्चे का शव मिला। शव काफी सड़ी-गली अवस्था में था। बच्चे के शव पर ईंट रखी गई थी। उधर, कोतवाली प्रभारी सेक्टर-49 एसके सिंह का कहना है कि शव काफी सड़ी-गली अवस्था में होने से पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। जल्द ही इस मामले का पर्दाफाश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी