कारोबारी की हत्या करने वाला 25 हजार का इनामी चढ़ा पुलिस के हत्थे

जागरण संवाददाता ग्रेटर नोएडा कासना कोतवाली क्षेत्र स्थित फैक्ट्री के मालिक की हत्या करने

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Jul 2020 06:58 PM (IST) Updated:Thu, 23 Jul 2020 06:58 PM (IST)
कारोबारी की हत्या करने वाला 25 हजार का इनामी चढ़ा पुलिस के हत्थे
कारोबारी की हत्या करने वाला 25 हजार का इनामी चढ़ा पुलिस के हत्थे

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : कासना कोतवाली क्षेत्र स्थित फैक्ट्री के मालिक की हत्या करने वाले 25 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित ने अपने साथियों संग मिलकर ग्रेटर नोएडा की गौर अतुल्यम हाउसिग सोसायटी में रहने वाले कारोबारी आदित्य सोनी की हत्या कर शव मथुरा में फेंक दिया था। नपुंसक कहने पर आरोपितों ने हत्या कर दी थी। आरोपित के कब्जे से घटना में इस्तेमाल की गई गाड़ी और कारोबारी की घड़ी बरामद की गई है।

एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि बीते छह जुलाई को गौर अतुल्यम सोसायटी में रहने वाले आदित्य सोनी की हत्या कर दी गई थी। जांच में पता चला कि आदित्य सोनी की हत्या उसी की सोसाइटी में रहने वाले दो सगे भाइयों पंकज और देव ने अपने एक साथी शनि के साथ मिलकर की थी। पंकज व देव को पूर्व में गिरफ्तार किया जा चुका था। अब 25 हजार के इनामी शनि निवासी देवटा को गिरफ्तार किया गया है। उसने बताया कि आदित्य सोनी व पंकज, देव अच्छे दोस्त थे। घटना वाले दिन सभी एक साथ थे तभी मजाक में आदित्य ने देव को नपुंसक कह दिया था। इस वजह से आरोपितों ने आदित्य की हत्या कर दी थी। पंकज व देव दोनों सगे भाई है।

---

यह था मामला

ओमीक्रोन एक सेक्टर स्थित गौर अतुल्यम सोसायटी में कारोबारी आदित्य सोनी अपनी मां नीलू सोनी के साथ रहते थे। आदित्य के पिता की पूर्व में मृत्यु हो चुकी है। 22 वर्षीय आदित्य साइट पांच में ऑटो पा‌र्ट्स की फैक्ट्री चलाते थे। बीते दिनों उनके चाचा की दिल्ली के अस्पताल में कोरोना से मौत हो गई थी। इस वजह से आदित्य सोसायटी से अस्पताल जाने के लिए निकले थे। लेकिन, आदित्य अस्पताल नहीं पहुंचे। पुलिस जांच में पता चला था कि आदित्य के साथ दो अन्य दोस्त देव भाटी व पंकज भी थे। दोनों गौर अतुल्यम सोसायटी में ही रहते थे। दोनों आरोपितों ने नपुंसक कहने पर शनि के साथ मिलकर आदित्य के सिर में डंडा मारकर हत्या कर दी थी।

chat bot
आपका साथी