top menutop menutop menu

करंट लगने से बेसहारा गाय की मौत

संस, दादरी : जारचा कस्बे के आंबेडकर कॉलोनी में सड़क किनारे स्थित ट्रांसफार्मर से नीचे लटकते बिजली के तारों के करंट की चपेट में आने से बेसहारा गाय की मौत हो गई। ग्रामीणों का आरोप है कि दो सप्ताह से बिजली के तार नीचे लटके हैं। शिकायत के बाद भी बिजली विभाग ने नीचे लटक रहे तारों को नहीं बदला, जिसके कारण यह हादसा हुआ। जारचा निवासी योगेश गौतम का आरोप है कि उन्होंने बिजली विभाग के अधिकारियों को लटकते तारों की जानकारी दी थी, लेकिन आज तक कोई समाधान नहीं हुआ।

तीन महीने फीस माफी की घोषणा

संस, बिलासपुर: बिलासपुर कस्बा स्थित प्रेमवती कुंजी लाल सरस्वती विद्या मंदिर की प्रबंध समिति ने कोरोना वायरस की महामारी के चलते छात्रों की तीन माह की फीस माफ करने की घोषणा की है। समिति ने अभिभावकों को सूचना दी है कि विद्यालय कमेटी ने निर्णय लिया है कि लॉकडाउन के कारण के सभी छात्र छात्राओं की तीन माह (अप्रैल, मई, जून 2020) की फीस माफ की जाएगी। स्कूल के प्रधानाचार्य ने अभिभावकों व छात्रों से घरों में रहने व बिना किसी कार्य बाहर न निकलने की अपील की है। कल्दा नहर में 50 वर्षीय किन्नर का शव मिला

संस, दादरी: बादलपुर क्षेत्र के कल्दा नहर मे सड़ी-गली अवस्था में 50 वर्षीय किन्नर का शव मिला है। पुलिस ने शव की पहचान की कोशिश की, लेकिन पहचान नहीं हुई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कोतवाली बादलपुर प्रभारी पटनीश कुमार ने बताया कि ग्रामीणों ने कल्दा नहर में पड़ा होने की सूचना पुलिस को दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नहर से बाहर निकाला। जांच के दौरान पता चला कि शव किन्नर का है। वह एक सप्ताह पुराना लग रहा है। पुलिस का कहना है कि बहते हुए शव बादलपुर क्षेत्र में आ पहुंचा है।

महिला ने मायके में लगाया पौधा, पर्यावरण समिति ने ली देखभाल की जिम्मेदारी

संस, बिलासपुर। नवादा निवासी एक बेटी ने बृहस्पतिवार को मायके पहुंचकर पिता के घर पौधारोपण किया जिसकी देखभाल की जिम्मेदारी नवादा पर्यावरण संरक्षण समिति ने ली है। गांव निवासी चौधरी नब्बू की पोती बाला देवी ने बृहस्पतिवार को अपने मायके पहुंचकर लीची, आम, अमरूद व अंजीर जैसे फलदार पौधे लगाए। इस मौके पर महिला के पिता रविद्र, भाई बबलू नागर व समिति के संयोजक संजय, ज्ञानू नागर, फिरे नंबरदार, रविद्र नागर, नीरज सरपंच आदि मौजूद रहे।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.