रिश्वत लेकर बदमाशों को छोड़ने के मामले ने पकड़ा तूल, जांच पर निगाहें

जागरण संवाददाता नोएडा गौतमबुद्ध नगर पुलिस टीम द्वारा एटीएम हैकरों को कार और रुपये लेक

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 08:20 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 08:20 PM (IST)
रिश्वत लेकर बदमाशों को छोड़ने के मामले ने पकड़ा तूल, जांच पर निगाहें
रिश्वत लेकर बदमाशों को छोड़ने के मामले ने पकड़ा तूल, जांच पर निगाहें

जागरण संवाददाता, नोएडा : गौतमबुद्ध नगर पुलिस टीम द्वारा एटीएम हैकरों को कार और रुपये लेकर छोड़ने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। गाजियाबाद की इंदिरापुरम कोतवाली पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद बदमाशों ने कहा कि वह पूर्व में नोएडा में गिरफ्तार हुए थे, लेकिन वहां कार और 20 लाख रुपये लेकर उन्हें छोड़ दिया गया था। वहीं आरोपों की जांच कर रहे गौतमबुद्ध नगर के डीसीपी अपराध अभिषेक की जांच पर निगाहें टिकी हुई हैं। मंगलवार को डीसीपी अपराध इंदिरापुरम कोतवाली पहुंचे और आरोपितों से मामले को लेकर काफी देर तक पूछताछ की। जल्द ही मामले की रिपोर्ट उच्च अधिकारियों को सौंपी जाएगी।

रुपये और कार के एवज में आरोपितों को छोड़ने का मामला इंटरनेट मीडिया पर छाया हुआ है। अपराधियों के प्रति पुलिस के रवैये को लेकर आलोचना हो रही है। प्रदेश में विपक्षी पार्टियों ने भी इस मुद्दे को भुनाना प्रारंभ कर दिया है। अब सारी निगाहें जांच पर टिक गई है। यह था मामला

इंदिरापुरम पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर एटीएम हैकर गिरोह के शातिरों को दबोच लिया था। बदमाशों ने एक क्रेटा कार से घटना को अंजाम दिया था। घटना में उपयोग हुई गाड़ी को लेकर इंदिरापुरम पुलिस ने आरोपितों से सवाल किया, तो उन्होंने बताया कि घटना में इस्तेमाल होने वाली क्रेटा तो नोएडा पुलिस की एसओजी टीम के पास है। आरोपितों ने बताया कि तीन महीने पहले उन्हें एसओजी नोएडा की टीम ने पकड़ा था और 20 लाख रुपये व कार लेकर छोड़ दिया था। एसओजी टीम द्वारा क्रेटा कार ले जाने की सीसीटीवी फुटेज सामने आने की भी बात कही जा रही है। हालांकि फुटेज अभी तक सार्वजनिक नहीं हुई है।

---

जो आरोप लगाए गए हैं उनकी बारीकी से जांच हो रही है। डीसीपी अपराध मामले की जांच कर रहे हैं। जांच रिपोर्ट के आधार पर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

-आलोक सिंह, पुलिस आयुक्त

chat bot
आपका साथी