प्रो कबड्डी के लिए तीन चक्र में तैयार होगा इंडोर स्टेडियम का सुरक्षा घेरा

रणजीत मिश्रा, ग्रेटर नोएडा : शहीद विजय ¨सह पथिक स्पो‌र्ट्स कांप्लेक्स में प्रो कबड्डी के आयोजन की तै

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Oct 2018 07:27 PM (IST) Updated:Fri, 26 Oct 2018 07:27 PM (IST)
प्रो कबड्डी के लिए तीन चक्र में तैयार होगा इंडोर स्टेडियम का सुरक्षा घेरा
प्रो कबड्डी के लिए तीन चक्र में तैयार होगा इंडोर स्टेडियम का सुरक्षा घेरा

रणजीत मिश्रा, ग्रेटर नोएडा : शहीद विजय ¨सह पथिक स्पो‌र्ट्स कांप्लेक्स में प्रो कबड्डी के आयोजन की तैयारी शुरू हो गई है। इंडोर स्टेडियम को यूपी योद्धा टीम ने होम ग्राउंड बनाया है। टीम के अधिकांश मैच इसी स्टेडियम में होंगे। प्रो कबड्डी के आयोजन के दौरान स्टेडियम में तीन चक्रों का सुरक्षा घेरा तैयार किया जाएगा। इसके लिए निजी वालंटियर के साथ पुलिस से भी मदद ली जाएगी। जीएमआर ग्रुप के पदाधिकारियों ने बताया कि इंडोर स्टेडियम की विस्तृत सर्वे रिपोर्ट तैयार कर ली गई है।

-----

यहां मिलेंगे टिकट

प्रो कबड्डी के लिए अंसल प्लाजा मॉल, एमएसएक्स मॉल, टाइटन शो रूम में टिकट बिकना शुरू हो चुका है। इसके अलावा रविवार से स्पो‌र्ट्स कांप्लेक्स परिसर में भी टिकट की बिक्री शुरू कर दी जाएगी। वहीं आनलाइन टिकट भी बेचे जा रहे हैं। आनलाइन टिकट प्रो कबड्डी के बेवसाइट व ईवेंट्स डॉट कॉम से खरीदे जा सकते हैं। टिकट की दो कैटेगरी रखी गई है। जनरल कैटेगरी के लिए 499 रुपये व वीआइपी कैटेगरी के टिकट के लिए 2500 रुपये देने होंगे।

---------

गेट नंबर चार से मिलेगा दर्शकों को प्रवेश

प्रो कबड्डी देखने के लिए जनरल व वीआइपी दोनों कैटेगरी के दर्शकों को गेट नंबर चार से इंडोर स्टेडियम में प्रवेश दिया जाएगा। गेट नंबर तीन से खिलाड़ी व आयोजकों को प्रवेश मिलेगा। इस रास्ते से खिलाड़ी सीधे इंडोर स्टेडियम में बने चेंज रूम में पहुंचेंगे।

---------

नि:शुल्क होगी पार्किंग

स्टेडियम के बाहर पार्किंग की बेहतर व्यवस्था होगी। यहां करीब पांच हजार वाहन को पार्क किया जा सकेगा। इसके लिए यातायात विभाग से अनापत्ति प्रमाण पत्र मिल चुका है। पार्किंग व ट्रैफिक संभालने के लिए यातायात विभाग, पुलिस के साथ वालंटियर भी मौजूद रहेंगे।

-------

प्रो कबड्डी के दौरान होटल से स्टेडियम तक सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। खिलाड़ी व दर्शकों को अलग-अलग गेट से प्रवेश दिया जाएगा।

- सिद्धार्थ, महाप्रबंधक जीएमआर ग्रुप

chat bot
आपका साथी