दादरी तहसील कट बंद हो, बने यूटर्न

दादरी जीटी रोड स्थित तहसील कट पर रोजाना लगने वाले जाम से स्थानीय वाहन चालकों स

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 07:10 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 07:10 PM (IST)
दादरी तहसील कट बंद हो, बने यूटर्न
दादरी तहसील कट बंद हो, बने यूटर्न

संस, दादरी:

दादरी जीटी रोड स्थित तहसील कट पर रोजाना लगने वाले जाम से स्थानीय वाहन चालकों सहित आसपास के लोग भी परेशानी का सामना कर रहे हैं। यातायात पुलिसकर्मियों की तैनाती के बाद भी जाम से राहत नहीं मिलती है। परेशान लोगों की मांग है कि तहसील कट को बंद कर 200 मीटर की दूरी पर नगरपालिका के सामने यूटर्न बनाया जाए तभी तहसील कट पर जाम से राहत मिल सकेगी।

बता दें कि दादरी जीटीरोड पर तहसील स्थापित होने से अधिकतर लोगों का आना जाना लगा रहता है। तहसील परिसर में पार्किग की जगह नहीं मिलने पर बाहर से आने वाले लोग अपने वाहन को जीटी रोड पर सड़क किनारे खड़े कर देते हैं। वहीं तहसील के सामने कट होने से तहसील परिसर में आने जाने वाले वाहनों के कारण घंटों जाम की स्थिति बनी रहती है। तहसील कट बंद होने से जीटी रोड पर जाम से मुक्ति मिलेगी। वाहन चालक दादरी तिराहे या नगरपालिका के सामने वाले कट से घूमकर आएं तो जाम से राहत मिल सकती है।

-सतबीर नागर, तहसील अधिवक्ता नगरपालिका कट पर जगह काफी है वहा पर नगरपालिका यूटर्न बनाए। तहसील कट बंद होने से तहसील परिसर में भी जाम नहीं लगेगा। तहसील से निकलने वाले वाहन जीटी रोड कट में फंसने के बजाय लेफ्ट कट लेकर दादरी तिराहे से घूमकर आएंगे।

-कर्मबीर नागर, तहसील अधिवक्ता तहसील कट बंद कराने के लिए स्थानीय लोगों से बातचीत कर उनकी रजामंदी लेकर कट बंद कराकर नगरपालिका के सामने यूटर्न बनाया जाएगा। इसके लिए स्थानीय लोगों को जागरूक कर जल्द कार्रवाई शुरू कर दी जाएगी।

-गीता पंडित, नगरपालिका चेयरमैन

chat bot
आपका साथी