युवती की गोली मारकर हत्या करने वाले युवक की उपचार के दौरान मौत

संवाद सहयोगी दादरी दादरी कोतवाली क्षेत्र के रेलवे रोड पर बीते मंगलवार शाम बहन के साथ जा

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 09:14 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 09:14 PM (IST)
युवती की गोली मारकर हत्या करने वाले युवक की उपचार के दौरान मौत
युवती की गोली मारकर हत्या करने वाले युवक की उपचार के दौरान मौत

संवाद सहयोगी, दादरी:

दादरी कोतवाली क्षेत्र के रेलवे रोड पर बीते मंगलवार शाम बहन के साथ जा रही युवती की गोली मारकर हत्या के मामले में आरोपित की उपचार के दौरान अस्पताल में बुधवार दोपहर मौत हो गई। युवती के पिता की तहरीर पर पुलिस ने सुबह आरोपित युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। हालांकि युवक की भी मौत होने के बाद मामले में फाइनल रिपोर्ट लगेगी। एक तरफा प्यार में युवक ने गोलीकांड को अंजाम दिया था। आरोपित पिछले दो वर्षो से युवती का पीछा कर रहा था।

मंगलवार शाम बहन के साथ 25 वर्षीय अनु अस्पताल से दवाई लेकर घर लौट रही थंीं। रेलवे रोड पेट्रोल पंप के पास पहुंचने पर अचानक बुलेट मोटरसाइकिल पर आए युवक बंटी ने अनु के सिर से तमंचा सटाकर गोली मार दी और दूसरी गोली अपनी कनपटी पर सटा कर मारी थी। दोनों मौके पर गिर गए, मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को दादरी निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां अनु को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं बंटी को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया जहां बुधवार दोपहर इलाज के दौरान बंटी की भी मौत हो गई। अनु के पिता दीनदयाल ने बंटी को आरोपित बताते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

----------

शादी तय होने से आक्रोशित था बंटी

बंटी दादरी में मोबाइल की दुकान पर काम करता है। जैसे ही उसे पता चला कि अनु का रिश्ता कहीं और तय हो चुका है, तब से वह आक्रोशित था। आरोपित ने मंगलवार को योजना बनाकर पहले अनु को गोली मारी, उसके बाद खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर लिया।

अनु तीन बहन व एक भाई में दूसरे नंबर पर थी। अनु के पिता दीनदयाल ने बताया कि बड़ी लड़की की शादी कर दी गई है। अनु ने 12वीं तक पढ़ाई की है। तीन साल से घर पर रहने के बाद रिश्ता दिल्ली के भजनपुरा में तय किया है। अप्रैल में शादी की तारीख पक्की की थी। कोतवाली दादरी प्रभारी प्रदीप त्रिपाठी ने बताया कि मृतका के पिता की तहरीर पर बंटी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया था।

chat bot
आपका साथी