प्रेमिका की हत्या मामले में युवक के खिलाफ मुकदमा

संस दादरी दादरी कोतवाली क्षेत्र के रेलवे रोड पर मंगलवार शाम बहन के साथ जा रही प्रेमिका

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 08:04 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 08:04 PM (IST)
प्रेमिका की हत्या मामले में युवक के खिलाफ मुकदमा
प्रेमिका की हत्या मामले में युवक के खिलाफ मुकदमा

संस, दादरी : दादरी कोतवाली क्षेत्र के रेलवे रोड पर मंगलवार शाम बहन के साथ जा रही प्रेमिका की गोली मारकर हत्या के मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है। मृतका के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। हालांकि युवक भी खुद को गोली मारने के बाद गंभीर रूप से घायल है।

पुलिस ने बताया कि मंगलवार शाम 25 वर्षीय अन्नू बहन किरन के साथ अस्पताल से दवाई लेकर घर लौट रही थी। रेलवे रोड पेट्रोल पंप के पास पहुंचने पर अचानक बुलेट मोटरसाइकिल पर आए बंटी ने अन्नू के सिर से तमंचा सटाकर गोली मार दी और दूसरी गोली अपनी कनपटी पर सटा कर मारी। दोनों मौके पर गिर गए, मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को दादरी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां अन्नू को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं बंटी को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

शादी तय होने से आक्रोशित था बंटी

बंटी दादरी में मोबाइल की दुकान पर काम करता है। जैसे ही उसे पता चला कि अन्नू का रिश्ता दिल्ली भजनपुरा में हो चुका है और फरवरी में शादी होनी तय हो गई है तभी से वह आक्रोशित था। उसने मंगलवार को योजना बनाकर पहले प्रेमिका अन्नू की गोली मारकर हत्या की और उसके बाद खुद को गोली मारकर आत्महत्या करने का प्रयास किया।

अन्नू तीन बहन व एक भाई में दूसरे नंबर पर है। अन्नू के पिता दीनदयाल ने बताया कि बड़ी लड़की की शादी कर दी है। अन्नू ने 12वीं तक पढ़ाई की है। तीन साल से घर पर रहने के बाद रिश्ता दिल्ली के भजनपुरा में तय किया। अप्रैल में शादी की तारीख पक्की की थी। कोतवाली दादरी प्रभारी प्रदीप त्रिपाठी ने बताया कि मृतका के पिता दीनदयाल की तहरीर पर बंटी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी