जनता क‌र्फ्यू का किया समर्थन, जताया आभार

जागरण संवाददाता ग्रेटर नोएडा कोरोना संक्रमण के चेन तोड़ने को सोसायटी के लोगों द्वारा लगाए गए जनता क‌र्फ्यू का प्राधिकरण व प्रशासनिक अधिकारियों ने समर्थन करते हुए आभार जताया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 06:55 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 06:55 PM (IST)
जनता क‌र्फ्यू का किया समर्थन, जताया आभार
जनता क‌र्फ्यू का किया समर्थन, जताया आभार

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : कोरोना संक्रमण के चेन तोड़ने को सोसायटी के लोगों द्वारा लगाए गए जनता क‌र्फ्यू का प्राधिकरण व प्रशासनिक अधिकारियों ने समर्थन करते हुए आभार जताया है। प्राधिकरण का अमला शनिवार को सोसायटी में सैनिटाइजेशन के लिए भी पहुंचा। सोसायटी के अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन (एओए) अध्यक्ष विकास कुमार ने बताया कि अधिकारियों ने शिविर लगाकर लोगों की जांच कराने का आश्वासन दिया है।

बता दें कि एओए के अनुरोध पर पंचशील ग्रींस सोसायटी के लोगों ने शुक्रवार को जनता क‌र्फ्यू लगाने का फैसला लिया। शुक्रवार सुबह नौ बजे से शनिवार सुबह पांच बजे तक सोसायटी के लोग अपने फ्लैटों में ही रहे। कोरोना का प्रभाव कम करने को अपने फ्लैटों के दरवाजे भी बंद कर लिए। चंदा जुटाकर पूरी सोसायटी को सैनिटाइज कराया। लोगों ने प्राधिकरण अधिकारियों पर सैनिटाइज न कराने का भी आरोप लगाया। दैनिक जागरण ने लोगों की इस मुहिम को प्रमुखता से प्रकाशित किया। मामला संज्ञान में आने के बाद शनिवार को प्राधिकरण के सीईओ नरेंद्र भूषण ने लोगों की इस सार्थक पहल का समर्थन करते हुए न केवल आभार जताया, बल्कि अन्य सोसायटी व सेक्टरों में भी कोरोना का प्रभाव कम करने के लिए ऐसी मुहिम शुरू करने का अनुरोध किया है। निवासियों ने सोसायटी में कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए पांच बेड का एक आइसोलेशन वार्ड भी बनाया है, जहां संक्रमितों के लिए आक्सीजन सिलेंडर, दवाओं के साथ अन्य मेडिकल उपकरणों की व्यवस्था की गई है। निवासियों ने बताया कि मौजूदा समय में सोसायटी में करीब 50 कोरोना संक्रमित हैं, जिन्होंने खुद को होम आइसोलेट किया हुआ है।

chat bot
आपका साथी