विरोध की आग बुझी, धधक रहे शोले

जागरण संवाददाता ग्रेटर नोएडा जिला पंचायत चुनाव में बागियों और बिखराव को रोकने में रविवार को भाजपा को बड़ी कामयाबी मिली। सांसद डॉ.महेश शर्मा जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह व विधानपरिषद सदस्य श्रीचंद शर्मा ने अहम भूमिका निभाते हुए जेवर से जिला पंचायत के वार्ड पांच से बागी हुए दो भाजपा नेताओं के नामांकन वापस कराए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 09:41 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 09:41 PM (IST)
विरोध की आग बुझी, धधक रहे शोले
विरोध की आग बुझी, धधक रहे शोले

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : जिला पंचायत चुनाव में बागियों और बिखराव को रोकने में रविवार को भाजपा को बड़ी कामयाबी मिली। सांसद डॉ.महेश शर्मा, जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह व विधानपरिषद सदस्य श्रीचंद शर्मा ने अहम भूमिका निभाते हुए जेवर से जिला पंचायत के वार्ड पांच से बागी हुए दो भाजपा नेताओं के नामांकन वापस कराए। इनमें सांसद प्रतिनिधि से इस्तीफा दे चुके सतपाल तालान और सुनील सिंह शामिल हैं। इससे भाजपा कार्यकर्ताओं के बिखराव को तो रोकने में कामयाब रही है, लेकिन अभी विरोध और बगावत के सुर थमे नहीं हैं।

जिला पंचायत सदस्य के टिकट से वंचित रह गए नेता विरोध का झंडा उठाए हुए हैं। टिकट न मिलने से नाराज कई नेता अभी तक चुनावी मैदान में कहीं नजर नहीं आ रहे हैं। कुछ नेता बाहरी को टिकट देने का आरोप लगा रहे हैं। टिकट वितरण को लेकर कार्यकर्ताओं में नाराजगी बरकरार है। जिला पंचायत के वार्ड पांच से भाजपा ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट के चिपियाना गांव के अमित चौधरी को टिकट दिया है। इससे नाराज सांसद प्रतिनिधि सतपाल तालान व एक अन्य नेता सुनील सिंह ने बागी तेवर दिखाते हुए नामांकन दाखिल कर दिया था। रविवार को सांसद डॉ महेश शर्मा के निर्देश पर विधानपरिषद सदस्य श्रीचंद शर्मा जेवर पहुंचे। उन्होंने चार घंटे की बैठक के बाद सतपाल तालान को नामांकन वापस के लिए मना लिया। इसके बाद वे सतपाल तालान को लेकर जिलाध्यक्ष विजय भाटी के कार्यालय पहुंचे। वहां से श्रीचंद शर्मा, विजय भाटी व युवा नेता अभिषेक शर्मा काफिले के साथ कलक्ट्रेट पहुंचे और सतपाल तालान का नामांकन वापस कराया। उधर, दूसरे बागी नेता सुनील सिंह ने जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह के हस्तक्षेप के बाद नामांकन वापस ले लिया। विधायक ने दो घंटे की बैठक के बाद उन्हें नाम वापस लेने के लिए मना लिया।

chat bot
आपका साथी