रद्दी के बंटवारे के विवाद में दोस्त की हत्या

संस दादरी दादरी तहसील की पुरानी इमारत में चार दिन पहले मिले मनोज के शव के मामले में हत्

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 08:14 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 08:14 PM (IST)
रद्दी के बंटवारे के विवाद में दोस्त की हत्या
रद्दी के बंटवारे के विवाद में दोस्त की हत्या

संस, दादरी: दादरी तहसील की पुरानी इमारत में चार दिन पहले मिले मनोज के शव के मामले में हत्या की आशंका का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। रद्दी के बंटवारे को लेकर हुए विवाद में दोस्त ने ही शराब के नशे में डंडे से सिर पर जोरदार वार किया था। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया।

बता दें कि दादरी तहसील परिसर में चार दिन पहले मनोज निवासी गौतमपुरी का शव मिला था। मनोज की हत्या का आरोपित विशाल निवासी गौतमपुरी को पुलिस ने एफसीआइ गोदाम जीटी रोड से गिरफ्तार किया। पूछताछ करने पर आरोपित ने मनोज की डंडे से हत्या करने का अपराध कुबूल किया है। आरोपित ने बताया कि इमारत में पड़ी रद्दी के बंटवारे को लेकर हुए विवाद में उसने डंडे से मनोज के सिर पर कई वार किए। मनोज को मौके पर बेहोश पड़ा छोड़कर आरोपित फरार हो गया। हत्या में प्रयुक्त डंडा विशाल की निशानदेही पर पुलिस ने बरामद कर लिया है।

बता दें कि मनोज का शव पुलिस ने दादरी पुरानी तहसील के कंप्यूटर कक्ष से बरामद किया था। जांच में पता चला कि मनोज और विशाल दोनों दोस्त थे और पड़ोसी भी। 17 अक्टूबर को विशाल और मनोज दोनों शराब खरीदकर तहसील की पुरानी इमारत में पीने लगे। नशा होने पर उन्होंने कमरे में पड़ी रद्दी को बेचने के लिए बंटवारा करने लगे। इस दौरान दोनों का विवाद हो गया और विशाल ने मनोज के सिर पर डंडे से कई वार किए। इससे मनोज की मौत हो गई। --- ----

chat bot
आपका साथी