सेल्समैन को गोली मारने का चौथा आरोपित मुठभेड़ में गिरफ्तार

ेजागरण संवाददाता नोएडा एक्सप्रेस-वे कोतवाली पुलिस ने मंगलवार रात करीब 10 बजे सेक्टर-128 स्थित पुश्त

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 01:21 AM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 06:05 AM (IST)
सेल्समैन को गोली मारने का चौथा आरोपित मुठभेड़ में गिरफ्तार
सेल्समैन को गोली मारने का चौथा आरोपित मुठभेड़ में गिरफ्तार

ेजागरण संवाददाता, नोएडा : एक्सप्रेस-वे कोतवाली पुलिस ने मंगलवार रात करीब 10 बजे सेक्टर-128 स्थित पुश्ता रोड से एक मुठभेड़ में पेट्रोल पंप के सेल्समैन को गोली मारने के चौथे आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान सूरज तंवर निवासी गाव गेझा नोएडा के रूप में हुई है। उसके कब्जे से एक तंमचा, एक खोखा कारतूस, एक जिंदा कारतूस व एक बाइक बरामद हुई है।

एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि मंगलवार रात को पुलिस को सूचना मिली है कि सेल्समैन को गोली मारने वाला बदमाश सूरज तंवर अपने साथी के साथ पुश्ता रोड पर मौजूद है। पुलिस ने इलाके की घेराबादी करके बदमाशों की तलाश शुरू की। इसपर पुलिस को सेक्टर-128 स्थित के पास एक बाइक सवार दो बदमाश आते दिखे। पुलिस ने जब उन्हें रुकने को कहा, तो आरोपित पुलिस पार्टी पर फायर करने की नियत से भागने लगे। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए बदमाश सूरज को मौके से दबोच लिया। आरोपित सेल्समैन को गोली मारने की घटना में शामिल रहा है। वह इससे पहले भी हत्या के प्रकरण में जेल जा चुका है। उस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित है। मुठभेड़ के दौरान घायल बदमाश को पैर में गोली लगी है। उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं मुठभेड़ में एक अन्य आरोपित रात के अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। उसकी तलाश की जा रही है।

पुलिस इस मामले में विशाल भाटी निवासी बरौला सेक्टर-49 नोएडा (यूपी), अंकित व मनोज छोकर निवासी चुलकाना थाना समालखा जिला पानीपत (हरियाणा) को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। आरोपित सूरज तंवर 30 जून की रात में साथी अंकित के साथ बाइक में पेट्रोल भरवाने पहुंचा

chat bot
आपका साथी