वाणिज्यक भूखंड मामले में आरडब्ल्यूए से मिले फोनरवा पदाधिकारी

जासं नोएडा सेक्टर 122 में वाणिज्यक भूखंड की नीलामी को लेकर शुरू विवाद की जानकारी लेने सोमवार को फोनरवा अध्यक्ष योगेन्द्र शर्मा व महासचिव केके जैन टीम के सदस्यों के साथ आरडब्ल्यूए पदाधिकारियों से मिले। आरडब्ल्यूए अध्यक्ष डॉ.उमेश शर्मा सचिव देवेंद्र कुमार सलाहकार रत्न सिंह नागर बीरपाल यादव व अपर्णा अग्रवाल ने पूरे मामले की जानकारी दी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 08:12 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 08:12 PM (IST)
वाणिज्यक भूखंड मामले में आरडब्ल्यूए से मिले फोनरवा पदाधिकारी
वाणिज्यक भूखंड मामले में आरडब्ल्यूए से मिले फोनरवा पदाधिकारी

जासं, नोएडा : सेक्टर 122 में वाणिज्यक भूखंड की नीलामी को लेकर शुरू विवाद की जानकारी लेने सोमवार को फोनरवा अध्यक्ष योगेन्द्र शर्मा व महासचिव केके जैन टीम के सदस्यों के साथ आरडब्ल्यूए पदाधिकारियों से मिले। आरडब्ल्यूए अध्यक्ष डॉ.उमेश शर्मा, सचिव देवेंद्र कुमार, सलाहकार रत्न सिंह नागर, बीरपाल यादव व अपर्णा अग्रवाल ने पूरे मामले की जानकारी दी।

फोनरवा अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा ने कहा कि रेजिडेंशियल सेक्टर के अंदर बहुमंजिला कामर्शियल कांप्लेक्स बनने से सेक्टर की सुरक्षा पर विपरीत असर पड़ेगा। भीड़ अधिक होने से निवासियों को परेशानी का सामना करना पड़ेगा। महासचिव केके जैन ने कहा कि सेक्टर के निवासियों की मांग उचित है। नोएडा प्राधिकरण को आरडब्ल्यूए के साथ वार्ता कर इस समस्या का समाधान निकालना चाहिए। आरडब्ल्यूए अध्यक्ष डॉ.उमेश शर्मा ने बताया कि सेक्टर 122 नोएडा का एक आदर्श सेक्टर है, जिसके मध्य ये सारे भूखंड हैं। उन्होंने कहा कि जहां कामर्शियल कांप्लेक्स बनाने की बात की जा रही है, वहां पार्किंग, बच्चों के लिए खेल मैदान व सेक्टर की जरूरत के हिसाब से छोटी दुकानें बनाई जाएं। इससे पहले सावन के पहले सोमवार को सबसे पहले योगेंद्र शर्मा पैनल ने प्राचीन वोडा महादेव मंदिर में जलाभिषेक कर प्रचार की शुरुआत की। उसके बाद सेक्टर 122, 141, 144, 82, 93 105, 116, 56, 20 और रजत विहार सेक्टर-62 का दौरा किया।

बॉक्स..

एनपी सिंह पैनल ने बनाई आठ टीमें

जासं, नोएडा : फोनरवा चुनाव के मद्देनजर चुनावी रणनीति में फेरबदल करते हुए एनपी सिंह पैनल ने आठ टीम गठित की हैं, जो विभिन्न सेक्टरों की आरडब्ल्यूए के साथ जनसंपर्क करेगी। ये टीमें पूर्व में किए गए अपने कार्य और मेनिफेस्टो के आधार पर भविष्य में किए जाने वाले कार्यों को आधार बनाकर पैनल को वोट देने का अनुरोध कर रही हैं। वहीं सेक्टर-35 के ए-40 में एनपी सिंह टीम ने अपना कार्यालय बनाया है। यहां से सभी टीमों को रणनीति बनाकर शहर में अलग-अलग स्थानों पर भेजा जाएगा। आफिस टीम का कार्यभार पूर्व महासचिव एएन धवन व संजीव कुमार द्वारा संभाला जाना तय किया गया है।

chat bot
आपका साथी