छह दिन पहले बिहार से चलकर नोएडा पहुंचे थे युवक-युवती

जागरण संवाददाता नोएडा होशियारपुर गांव में मिले युवक-युवती के शव मामले की जांच में पत

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 10:53 PM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 10:53 PM (IST)
छह दिन पहले बिहार से चलकर नोएडा पहुंचे थे युवक-युवती
छह दिन पहले बिहार से चलकर नोएडा पहुंचे थे युवक-युवती

जागरण संवाददाता, नोएडा :

होशियारपुर गांव में मिले युवक-युवती के शव मामले की जांच में पता लगा है कि वह दोनों छह दिन पहले ही छह जुलाई को सिवान बिहार से चलकर अगले दिन नोएडा पहुंचे थे। कोतवाली सेक्टर 49 पुलिस का कहना है कि युवक के गांव के पास युवती की रिश्तेदारी है व दोनों पहले से संपर्क में थे। छह जुलाई को ही शादीशुदा युवती को लेकर अनिकेत नोएडा आया था, हालांकि अबतक की जांच से खुदकुशी का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस का कहना है कि युवती पहले से शादीशुदा थी व उसकी एक आठ माह की बच्ची है जो कमरे मे रोते हुए मिली है।

कोतवाली सेक्टर 49 प्रभारी धर्मेन्द्र शर्मा ने बताया कि घटना की जानकारी होने पर युवक-युवती दोनों के स्वजन रविवार को नोएडा पहुंचे। दोनों शवों के पोस्टमार्टम के बाद उन्हें सुपुर्द कर दिया गया है। एसओ का कहना है कि कमरे से मिली आठ माह की बच्ची को चाइल्ड लाइन की सुपुर्दगी में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह स्वस्थ है। बच्ची स्वजन को चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के माध्यम से सुपुर्द किया जाएगा।

उधर, पुलिस को अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार है। मालूम हो कि मूलरूप से सिवान बिहार निवासी अनिकेत 7 जुलाई को होशियारपुर गांव में 20 वर्षीय युवती व मासूम बच्ची के साथ पहुंचा था। युवती को पत्नी बताकर किराये पर कमरा लिया था। शनिवार को कमरे से बच्चे की रोने की आवाज आने व बदबू आने पर पड़ोस में रहने वाली युवती ने मकान के चौकीदार को जानकारी दी। चौकीदार के काफी प्रयास के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस जब दरवाजे की कुंडी तोड़ अंदर पहुंची तो पंखे पर एक ही फंदे अनिकेत व युवती का शव लटका मिला था। उसी कमरे से आठ माह की बच्ची रोते बिलखते मिली।

chat bot
आपका साथी