एक्सप्रेस वे पर रैंप बनाने को लेकर नितिन गडकरी से की मुलाकात

संवाद सहयोगी दादरी दादरी से होकर गुजरने वाले ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर बंबावड़ ग

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 07:41 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 07:41 PM (IST)
एक्सप्रेस वे पर रैंप बनाने को लेकर नितिन गडकरी से की मुलाकात
एक्सप्रेस वे पर रैंप बनाने को लेकर नितिन गडकरी से की मुलाकात

संवाद सहयोगी, दादरी : दादरी से होकर गुजरने वाले ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर बंबावड़ गांव के समीप रैंप बनाने के लिए पूर्व केंद्रीय मंत्री व वर्तमान गौतमबुद्ध नगर के सांसद महेश शर्मा के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राज्य मार्ग मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की। केंद्रीय मंत्री की तरफ से जल्द से जल्द रैंप बनवाने का आश्वासन दिया गया है।

दादरी विधायक तेजपाल नागर ने बताया कि सोमवार दोपहर पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद महेश शर्मा के नेतृत्व में क्षेत्रिय प्रतिनिधिमंडल के साथ दिल्ली स्थित नितिन गडकरी के आवास पर उनसे मुलाकात हुई। दादरी से गुजरने वाले ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर बंबावड गांव में रैंप बनवाने की मांग की है, जिसे जल्द बनवाने का उन्होंने आश्वासन दिया है। इस मौके पर उनके साथ प्रदीप वैद्य, महेंद्र आर्या, एचके शर्मा, मास्टर मौजीराम नागर मौजूद रहे।

---

इस वजह से है रैंप की जरूरत

गाजियाबाद डासना से बंबावड़, दादरी होते हुए बील अकबरपुर तक लगभग बीस किलोमीटर ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे निकलता है। जिसपर तीन कोतवाली बादलपुर, दादरी, जारचा की सीमा पड़ती है। इस एक्सप्रेस वे पर उतार चढ़ाव दादरी क्षेत्र में बील अकबरपुर से है। दूसरा बीस किलोमीटर दूर डासना में पड़ता है। लंबी दूरी पर उतार चढ़ाव होने से तीनों कोतवाली क्षेत्र पुलिस को एक्सप्रेस वे पर चढ़ने के लिए दस से बीस किलोमीटर की दूरी तय कर पड़ता है।

chat bot
आपका साथी