आरडब्ल्यूए को सत्यापन की जिम्मेदारी देने की मांग

जासं ग्रेटर नोएडा डिस्ट्रिक डेवलपमेंट रेजिडेंशियल वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियों क

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 Aug 2020 08:37 PM (IST) Updated:Thu, 06 Aug 2020 08:37 PM (IST)
आरडब्ल्यूए को सत्यापन की जिम्मेदारी देने की मांग
आरडब्ल्यूए को सत्यापन की जिम्मेदारी देने की मांग

जासं, ग्रेटर नोएडा : डिस्ट्रिक डेवलपमेंट रेजिडेंशियल वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियों की वर्चुअल मोड पर बैठक हुई। इस बैठक में विभिन्न आरडब्ल्यूए के सदस्यों ने हिस्सा लिया। सदस्यों ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की ओर से आरडब्ल्यूए को नई जिम्मेदारी देने के ड्राफ्ट का विरोध किया। कहा जो ड्राफ्ट तैयार किया जा रहा है, उसमें काफी खर्च आएगा। आरडब्ल्यूए वह खर्च उठाने में सक्षम नहीं है।

संस्था के संस्थापक अध्यक्ष इलम सिंह नागर ने कहा कि तैयार ड्राफ्ट में प्राधिकरण ने आरडब्ल्यूए को ग्रीन बेल्ट, पार्क, बरात घर, प्लॉटों की सफाई, स्ट्रीट लाइट की व्यवस्था देखने की जिम्मेदारी दी है। इस पर आने वाले खर्च का आधा हिस्सा प्राधिकरण देगा और आधा आरडब्ल्यूए को देना होगा। उन्होंने कहा वर्तमान में आरडब्ल्यूए के द्वारा सेक्टर सुरक्षा की बड़ी जिम्मेदारी निभाई जा रही है। उस खर्च को पूरा करने में ही परेशानी आती है। ऐसे में नए खर्च की जिम्मेदारी उठाना मुश्किल होगा। मांग की गई कि प्राधिकरण को चाहिए कि सेक्टर में विकास के जो कार्य कराए जा रहे हैं, आरडब्ल्यूए को उसके सत्यापन की जिम्मेदारी दी जाए।

इस अवसर पर शेर सिंह भाटी, प्रमोद भाटी, राजेश भाटी, जयवीर भाटी, दीपक भाटी, नवीन भाटी, दीपक चौधरी, हरीश कसाना, मुनीराम भाटी, रणवीर प्रधान, सतीश भाटी, सुनील नागर मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी