नाले की दीवार की मरम्मत की मांग

आरडब्ल्यूए अध्यक्ष देवेन्द्र खरबंदा ने बताया कि सेक्टर की दीवार और बड़े नाले के बीच में ग्रीन बेल्ट की स्थिति अत्यंत खराब है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 07:14 PM (IST) Updated:Thu, 02 Jul 2020 07:14 PM (IST)
नाले की दीवार की मरम्मत की मांग
नाले की दीवार की मरम्मत की मांग

जागरण संवाददाता, नोएडा : सेक्टर-35 में ग्रीन बेल्ट के पास बड़े नाले की दीवार की मरम्मत करने व बिजली व्यवस्था को लेकर गरिमा विहार की आरडब्ल्यूए ने प्राधिकरण से मांग की है।

आरडब्ल्यूए अध्यक्ष देवेन्द्र खरबंदा ने बताया कि सेक्टर की दीवार और बड़े नाले के बीच में ग्रीन बेल्ट की स्थिति अत्यंत खराब है। ग्रीन बेल्ट के पास नाले की दीवार टूटी हुई है, जिसके कारण बेसहारा पशु आकर पेड़ों की टहनियों को नष्ट कर देते हैं, वहां पौधे नहीं पनप पा रहे हैं। कुछ पुराने पेड़ सूख गए हैं। ग्रीन बेल्ट में पौधों की संख्या घट गई है। गरिमा विहार के निवासियों को 24 घंटे नाले की बदबू का सामना करना पड़ रहा है। इस ग्रीन बेल्ट में नोएडा प्राधिकरण द्वारा मोरना गांव के लोगों के चलने के लिए एक रास्ता बनाया गया है, जिसमें कोई बिजली कि व्यवस्था नहीं है। रात को यहां अंधेरा रहता है और असामाजिक तत्व इसका फायदा उठाते हैं। आरडब्ल्यूए ने प्राधिकरण से मांग की है कि नाले की दीवार की मरम्मत कर इसे ऊंचा करवाया जाए, ग्रीन बेल्ट में कुछ और पौधे लगवाए जाए और ग्रीन बेल्ट पैसेज में बिजली की व्यवस्था की जाए। जल्द से जल्द लोगों की समस्या पर ध्यान देते हुए उचित कार्रवाई की जाए।

chat bot
आपका साथी