दारोगा हत्याकांड के आरोपित की भागने के दौरान मौत

जागरण संवाददाता ग्रेटर नोएडा बीटा दो कोतवाली पुलिस की ओमीक्रोन एक सेक्टर में दबिश के

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 07:46 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 07:46 PM (IST)
दारोगा हत्याकांड के आरोपित की भागने के दौरान मौत
दारोगा हत्याकांड के आरोपित की भागने के दौरान मौत

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : बीटा दो कोतवाली पुलिस की ओमीक्रोन एक सेक्टर में दबिश के दौरान खिड़की से कूद कर भागने की फिराक में बदमाश चांद निवासी दादरी की मौत हो गई। पूर्व में बदमाश दादरी में वर्ष 2015 में दारोगा अख्तर खान की हत्या के मामले में जेल जा चुका है। उसका जीजा इमरान भी पुलिस मुठभेड़ के मामले में फरार चल रहा है। इमरान के फ्लैट में होने की सूचना पर पुलिस ने दबिश दी थी। वहीं स्वजन ने पुलिसकर्मियों पर उसे तीसरी मंजिल से फेंकने का आरोप लगाया है।

दरअसल, कार चोरी के मामलों में इमरान फरार चल रहा था। बीते दिनों पुलिस से मुठभेड़ के दौरान उसके साथी पकड़ गए थे जबकि वह पुलिस पर फायरिग कर फरार हो गया था। सोमवार दोपहर पुलिस को सूचना मिली कि इमरान अपने रिश्तेदार लुकमान व चांद के साथ ओमीक्रोन एक सेक्टर के एक फ्लैट में छिपा है। बीटा दो कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और दबिश दी। फ्लैट में चांद व लुकमान मिले। पुलिस पूछताछ कर रही थी तभी चांद ने तीसरी मंजिल की खिड़की से भागने का प्रयास किया। खिड़की टूट गई और वह जमीन पर आ गिरा। उपचार के लिए उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। चांद पर लूट, डकैती, गैंगस्टर एक्ट सहित कुल 14 मुकदमें दर्ज हैं। परिवार वालों ने पुलिस पर मारपीट का आरोप लगाया है।

इमरान के घर से बरामद हुई थीं चोरी की गाड़ियां

अलीगढ़ में भी इमरान के खिलाफ चोरी के मुकदमें दर्ज हैं। वह मूल रूप से जहांगीरपुर का रहने वाला है। अलीगढ़ पुलिस की दबिश के दौरान उसके घर से चोरी की बोलेरो बरामद हुई थी।

बयान

पुलिस दबिश देने गई थी। खिड़की से भागने के प्रयास के दौरान चांद तीसरी मंजिल से गिरा। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। वह शातिर किस्म का अपराधी था। दारोगा हत्याकांड में भी वह आरोपित था।

- राजेश कुमार सिंह, डीसीपी, ग्रेटर नोएडा

chat bot
आपका साथी