top menutop menutop menu

मेडिकल स्टोर संचालक से लूट का मामला दर्ज

संस, दनकौर: कोतवाली क्षेत्र के मंडी श्यामनगर में बुधवार रात मोटरसाइकिल सवार तीन लुटेरों की ओर से की गई लूट के बाद पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि मंडी श्यामनगर निवासी अनिल शर्मा व उनका पुत्र अंकित शर्मा रोज की तरह बुधवार रात आठ बजे मेडिकल स्टोर बंद कर घर जा रहे थे। रास्ते में अज्ञात बदमाशों ने बाप-बेटे से एक लाख 10 हजार रुपये लूट लिए। पीड़ितों का आरोप है कि बदमाशों ने उनके पैर में गोली मारी थी। हालांकि पुलिस का कहना है कि पीड़ित के पैर में गोली या छर्रे नहीं लगे, बल्कि बारूद से पैर में चोट आई है। सूत्रों की मानें, तो छानबीन में जुटी पुलिस के हाथ कुछ अहम सुराग लगे हैं।

किसान एकता संघ ने किया संगठन विस्तार

संस, रबूपुरा: किसान एकता संघ ने बृहस्पतिवार को रबूपुरा में संगठन का विस्तार किया। महिला प्रकोष्ठ की राष्ट्रीय अध्यक्ष गीता भाटी ने बताया कि हरिओम शर्मा को तहसील उपाध्यक्ष सदर, अशोक शर्मा को तहसील उपाध्यक्ष युवा, आदेश भाटी तहसील सचिव, पंकज भाटी तहसील सचिव युवा, नितिन भाटी ब्लॉक उपाध्यक्ष दनकौर, नरेश कुमार ब्लॉक सचिव दनकौर आदि कार्यकर्ताओं ने किसान एकता संघ की सदस्यता ली।

किशोर को बाल सुधार गृह भेजा

संस, दनकौर: पुलिस ने क्षेत्र में स्थित बिल्डर साइट पर गांजा बेचने के आरोप में एक किशोर को हिरासत में लिया है। पुलिस ने उसे बाल सुधार गृह भेज दिया। पुलिस ने बताया कि करीब 15 वर्षीय किशोर बिल्डर साइट पर गांजे की सप्लाई करता था। सूचना पर पुलिस ने बुधवार को उसे हिरासत में लिया है। उसके कब्जे से 500 ग्राम गांजा भी बरामद हुआ है।

बिजली कटौती से परेशान ग्रामीणों का प्रदर्शन

संस, दादरी : अघोषित बिजली कटौती से परेशान ग्रामीणों ने बृहस्पतिवार को चिटहेरा स्थित बिजलीघर पर प्रदर्शन किया। ग्रामीणों को आते देख बिजलीघर पर मौजूद बिजलीकर्मी मौके से भाग निकले। महिलाओं का आरोप है कि दिन में 10 से 25 मिनट तक बिजली आती है। अधिकारियों से शिकायत के बावजूद कोई अधिकारी फोन रिसीव नहीं करता। दादरी बिजली विभाग के एक्सईएन केके सारस्वत का कहना है कि तकनीकी खराबी से बिजली आपूर्ति बंद होती है। तहसील स्तर पर 20 घंटे बिजली आपूर्ति देने का प्रयास होता है।

संदिग्ध अवस्था में मिस्त्री लापता

संस, दनकौर: क्षेत्र के रीलखा गांव से एक मिस्त्री संदिग्ध अवस्था में लापता हो गया। उनके परिजनों ने बृहस्पतिवार को गुमशुदगी दर्ज कराई है। पीड़ित संजीव कुमार ने बताया कि उनके 50 वर्षीय पिता मिस्त्री का काम करते है। वह 13 जुलाई को घर से काम पर गए थे, लेकिन वापस नहीं लौटे। पीड़ित परिजन ने उनकी गुमशुदगी दर्ज कराई है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.