कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या को देख दादरी 14 तक सील

संवाद सहयोगी दादरी दादरी व एनटीपीसी परिसर क्षेत्र में कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या को ध्यान में रखकर तहसील प्रशासन ने दादरी शहर बाजार को 14 जुलाई तक बंद करा दिया है। पुलिस प्रशासन ने चेतावनी दी कि अगर कोई व्यापारी दुकान खोलता पाया गया तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। तहसील प्रशासन ने दादरी के 19 क्षेत्रों को रेड जोन घोषित कर दिया है। शहर में जहां कोरोना संक्रमित पाए गए हैं उन स्थानों पर बैरिकेडिंग कर आवागमन बंद कर दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 06:12 PM (IST) Updated:Thu, 02 Jul 2020 06:12 PM (IST)
कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या को देख दादरी 14 तक सील
कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या को देख दादरी 14 तक सील

संवाद सहयोगी, दादरी : दादरी व एनटीपीसी परिसर क्षेत्र में कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या को ध्यान में रखकर तहसील प्रशासन ने दादरी शहर बाजार को 14 जुलाई तक बंद करा दिया है। पुलिस प्रशासन ने चेतावनी दी कि अगर कोई व्यापारी दुकान खोलता पाया गया तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

तहसील प्रशासन ने दादरी के 19 क्षेत्रों को रेड जोन घोषित कर दिया है। शहर में जहां कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, उन स्थानों पर बैरिकेडिंग कर आवागमन बंद कर दिया गया है। उपजिलाधिकारी राजीव राय ने बताया कि शहरवासियों द्वारा शारीरिक दूरी के नियमों का पालन न करने व बढ़ती भीड़ के कारण कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इस कारण प्रशासन ने दादरी के बाजार को बंद कराने का निर्णय लिया है। उपजिलाधिकारी ने बृहस्पतिवार दोपहर दादरी नगर पालिका परिषद के अधिकारियों व पुलिस टीम के साथ लाउडस्पीकर के माध्यम से बाजार बंद कराने की अपील की। उपजिलाधिकारी का कहना है कि दादरी नगर में करीब 30 लोग कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। सभी रेड जोन का पांच-पांच मीटर क्षेत्र बढ़ाकर पूरी दादरी को सील कर दिया गया है। उन्होंने बिना मास्क लगाए व शारीरिक दूरी के नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं। एनटीपीसी परिसर में कोरोना के आठ मरीज, पुलिस तैनात एनटीपीसी क्षेत्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार बढ़ने के चलते दादरी तहसील प्रशासन व पुलिस प्रशासन ने एनटीपीसी परिसर को रेड जोन घोषित कर दिया। एनटीपीसी के मुख्य गेट पर पुलिस तैनात कर दी गई है। बाहरी लोगों के आवागमन पर रोक लगा दी गई है। जारचा कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार राजपूत ने बताया कि एनटीपीसी परिसर में कोरोना पॉजिटिव लोगों की संख्या आठ हो चुकी है, इसलिए परिसर में बाहरी के आवागमन पर रोक लगा दी गई है। एहतियात के तौर पर अग्रिम आदेश तक एनटीपीसी के मुख्य गेट पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी