दलित युवक पर जानलेवा हमले में छह पर मुकदमा

संस दनकौर दो दिन पहले दनकौर कोतवाली क्षेत्र के देवटा गांव के नजदीक कुछ दबंगों ने एक दलित युवक पर लोहे की रॉड व तमंचे की बट से हमलाकर घायल कर दिया था। पीड़ित ने मंगलवार को चार लोगों को नामजद करते हुए छह आरोपितों के खिलाफ दनकौर कोतवाली में मामला दर्ज कराया। पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 09 Jun 2020 07:35 PM (IST) Updated:Tue, 09 Jun 2020 07:35 PM (IST)
दलित युवक पर जानलेवा हमले में छह पर मुकदमा
दलित युवक पर जानलेवा हमले में छह पर मुकदमा

संस, दनकौर : दो दिन पहले दनकौर कोतवाली क्षेत्र के देवटा गांव के नजदीक कुछ दबंगों ने एक दलित युवक पर लोहे की रॉड व तमंचे की बट से हमलाकर घायल कर दिया था। पीड़ित ने मंगलवार को चार लोगों को नामजद करते हुए छह आरोपितों के खिलाफ दनकौर कोतवाली में मामला दर्ज कराया। पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

दनकौर पुलिस ने बताया कि क्षेत्र के बांजरपुर गांव निवासी दलित रिकू उर्फ छंगा किराये पर गाड़ी चलाते हैं। रविवार को वह गांव से बुलंदशहर जा रहे थे। जब वह देवटा गांव के नजदीक पहुंचे, तभी करीब छह लोगों ने गाड़ी रुकवा ली। आरोप है कि जब तक पीड़ित कुछ समझ पाता, हमलावरों ने पीड़ित पर लोहे की रॉड व तमंचे की बट से हमला कर दिया। आरोपित पीड़ित को अधमरा कर मौके से फरार हो गए। पीड़ित ने चार आरोपितों की पहचान देवटा गांव निवासी शनि, विनोद, काले, सचिन के रूप में की है। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मंगलवार को छह आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पीड़ित का आरोप है कई दिन पहले आरोपितों ने उनसे दिल्ली दूध ले जाने के लिए गाड़ी मांगी थी, उन्होंने इन्कार कर दिया था। दनकौर पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी