राजर्षि टंडन मुक्त विवि में एमबीए-एमसीए पाठ्यक्रम शुरू

जागरण संवाददाता नोएडा उत्तर प्रदेश राजर्षि टंडन मुक्त विश्वविद्यालय ने इस सत्र से एमबीए और एम

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 08:04 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 08:04 PM (IST)
राजर्षि टंडन मुक्त विवि में एमबीए-एमसीए पाठ्यक्रम शुरू
राजर्षि टंडन मुक्त विवि में एमबीए-एमसीए पाठ्यक्रम शुरू

जागरण संवाददाता, नोएडा :

उत्तर प्रदेश राजर्षि टंडन मुक्त विश्वविद्यालय ने इस सत्र से एमबीए और एमसीए पाठ्यक्रमों की पढ़ाई शुरू कर दी है। विवि को दोनों पाठ्यक्रमों के लिए अखिल भारतीय तकनीकी शिक्षा परिषद से अनापत्ति पत्र मिल गया है। 28 अक्टूबर से ही दोनों पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए पंजीकरण प्रक्रिया भी शुरू कर दी गई है।

विवि की क्षेत्रीय संयोजक डा. कविता त्यागी ने बताया कि विश्वविद्यालय अनुदान आयोग(यूजीसी) के दिशा निर्देशों के अनुसार विवि ने अखिल भारतीय तकनीकी शिक्षा परिषद (एआइसीटीई) में आवेदन किया था। दोनों ही पाठ्यक्रमों के लिए विवि को एनओसी मिल गई है। छात्रों के लिए प्रवेश प्रक्रिया को शुरू कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि दोनों ही इच्छुक छात्र विवि की वेबसाइट पर आनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इस सत्र में प्रवेश परीक्षा का आयोजन नहीं किया गया है। प्रवेश मेरिट के आधार पर होंगे। अभी पंजीकरण की अंतिम तिथि घोषित नहीं की गई है। ---

दूसरे पाठ्यक्रमों के लिए अंतिम तिथि 30 तक : डा. कविता त्यागी ने बताया कि विवि में दूसरे पाठ्यक्रमों के लिए पहले से ही प्रवेश प्रक्रिया चल रही है। 30 अक्टूबर अंतिम तिथि है। जिन छात्रों ने पंजीकरण के बाद शुल्क नहीं जमा किया है वह शुल्क जमा कर अपना प्रवेश सुनिश्चित करें। किसी छात्र की प्रवेश से संबंधित कोई परेशानी है तो वह समय रहते दूर करा लें। इसके लिए आनलाइन माध्यम से भी शिकायत कर सकते हैं। साथ ही अपने सेंटर पर संपर्क कर सकते हैं।

chat bot
आपका साथी