इंडोर स्टेडियम का वर्चुअल उद्घाटन मुख्यमंत्री करेंगे आज

जागरण संवाददाता नोएडा सेक्टर-21 ए स्थित स्टेडियम में बने इनडोर स्टेडियम का आज मुख्यमंत्री

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 10:33 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 10:33 PM (IST)
इंडोर स्टेडियम का वर्चुअल उद्घाटन मुख्यमंत्री करेंगे आज
इंडोर स्टेडियम का वर्चुअल उद्घाटन मुख्यमंत्री करेंगे आज

जागरण संवाददाता, नोएडा :

सेक्टर-21 ए स्थित स्टेडियम में बने इनडोर स्टेडियम का आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ से वर्चुअल लोकार्पण करेंगे। 25 जनवरी को उत्तर प्रदेश दिवस में सेक्टर-33 स्थित नोएडा शिल्प हाट में आकर अन्य परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे। 101 करोड़ रुपये से तैयार परियोजना के उद्घाटन पर नोएडा प्राधिकरण की ओर से तैयारी पूरी कर ली गई है। इस मौके पर उत्तर प्रदेश औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना, गौतमबुद्ध नगर सांसद डॉ महेश शर्मा, राज्यसभा सदस्य सुरेंद्र सिंह नागर, नोएडा विधायक पंकज सिंह, जेवर विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह, दादरी विधायक तेज पाल नागर उपस्थित रहेंगे।

बता दें कि स्टेडियम में कुश्ती का आयोजन होने वाला था। इसमें मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को शिरकत करना था, लेकिन किसी कारण ने नहीं आ पाने की वजह से इस कुश्ती का उद्घाटन मुख्यमंत्री की ओर वर्चुअल किया जाएगा। इसके साथ ही नोएडा प्राधिकरण के इंडोर स्टेडियम को लोकार्पण भी शामिल किया गया है।

----------

खिलाड़ियों के लिए दिल्ली हो जाएगी दूर

इंडोर स्टेडियम व शूटिग रेंज के शुरू होने जाने से नोएडा, ग्रेटर नोएडा व आसपास के खिलाड़ियों को अब दिल्ली नहीं जाना पड़ेगा, खासकर शूटिग के खिलाड़ियों को। वहीं अन्य खेलों के लिए भी अधिक प्ले फील्ड उपलब्ध रहेंगे। इससे खिलाड़ियों को इंतजार भी नहीं करना पड़ेगा। --------

इन खेलों की मिलेगी सुविधा

बैडमिटन 8 नग जूडो 2 नग

टेबल टेनिस 14 नग कुश्ती 2 नग

बास्केट बॉल 2 नग फेंसिग 2 नग

हैंड बॉल 1 नग बॉक्सिग 3 नग

वॉलीबॉल 3 नग भारोत्तोलन (वेट-लिफ्टिग) 1 नग

जिमनास्टिक 3 नग ताइक्वांडो 2 नग

chat bot
आपका साथी