बैंक प्रबंधक से गनप्वाइंट पर बदमाशों ने लूटी चेन

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित अरिहंत आर्डन सोसायटी में एसके चौधरी परिवार के साथ रहते है। वह स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में प्रबंधक है। शनिवार दोपहर एक बजे के करीब वह सोसायटी से बाहर कुछ सामान लेने के लिए निकले थे। इसी दौरान मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने एसके चौधरी को रास्ता पूछने के बहाने रोक लिया। इससे पहले कि प्रबंधक कुछ समझ पाते बदमाशों ने गनप्वाइंट पर उनकी चेन लूट ली। लूटपाट करने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। पीड़ित ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की लेकिन कुछ पता नहीं चला। --- शिकायत के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। लूटपाट करने वाले बदमाशों की तलाश की जा रही है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर घटना का पर्दाफाश किया जाएगा। निशांक शर्मा, सीओ तृतीय, ग्रेटर नोएडा ---

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 Sep 2018 01:57 AM (IST) Updated:Sun, 23 Sep 2018 01:57 AM (IST)
बैंक प्रबंधक से गनप्वाइंट पर बदमाशों ने लूटी चेन
बैंक प्रबंधक से गनप्वाइंट पर बदमाशों ने लूटी चेन

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : बिसरख कोतवाली से 200 मीटर पर मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने बैंक प्रबंधक से गनप्वाइंट पर चेन लूट ली। प्रबंधक ने विरोध किया तो बदमाशों ने उस पर पिस्टल तान दी। चेन लूट करने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित अरिहंत आर्डन सोसायटी में एसके चौधरी परिवार के साथ रहते हैं। वह स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में प्रबंधक है। शनिवार दोपहर एक बजे के करीब वह सोसायटी से बाहर कुछ सामान लेने के लिए निकले थे। इसी दौरान मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने एसके चौधरी को रास्ता पूछने के बहाने रोक लिया। इससे पहले कि प्रबंधक कुछ समझ पाते बदमाशों ने गनप्वाइंट पर उनकी चेन लूट ली। लूटपाट करने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। पीड़ित ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की लेकिन कुछ पता नहीं चला।

---

शिकायत के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। लूटपाट करने वाले बदमाशों की तलाश की जा रही है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

निशांक शर्मा, सीओ तृतीय, ग्रेटर नोएडा

chat bot
आपका साथी