नोएडा से केंद्रीय मंत्री के निजी सचिव की कार चोरी

सेक्टर 33 से केंद्रीय मंत्री के निजी सचिव की मंगलवार दोपहर चोरों ने ऑल्टो कार चोरी कर लिया। निजी सचिव दुर्गानाथ स्वर्णकार अपने पिता रामनाथ स्वर्णकार को लेकर यहां स्थित सुरभि अस्पताल में दवा लेने आए थे। खास बात यह है कि उनकी कार में मंत्रालय का स्टीकर भी लगा था। इसके बावजूद चोरों ने दिन-दहाड़े कार चोरी करने का दुस्साहस दिखाया है। पीड़ित की शिकायत पर सेक्टर 24 कोतवाली पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 Dec 2018 10:17 PM (IST) Updated:Tue, 25 Dec 2018 10:17 PM (IST)
नोएडा से केंद्रीय मंत्री के निजी सचिव की कार चोरी
नोएडा से केंद्रीय मंत्री के निजी सचिव की कार चोरी

जागरण संवाददाता, नोएडा :

सेक्टर 33 से केंद्रीय मंत्री के निजी सचिव की मंगलवार दोपहर चोरों ने ऑल्टो कार चुरा ली। निजी सचिव दुर्गानाथ स्वर्णकार अपने पिता रामनाथ स्वर्णकार को लेकर सुरभि अस्पताल में दवा लेने आए थे। उनकी कार में मंत्रालय का स्टीकर भी लगा था। पीड़ित की शिकायत पर सेक्टर 24 कोतवाली पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर लिया है।

गाजियाबाद के इंदिरापुरम में रहने वाले दुर्गानाथ स्वर्णकार इंडियन इंफार्मेशन सर्विस में अधिकारी हैं। वह दिल्ली में रहने वाले एक केंद्रीय मंत्री के निजी सचिव हैं। उन्होंने बताया कि उनके पिता रामनाथ स्वर्णकार की तबीयत ठीक नहीं है। उनका सेक्टर 33 स्थित सुरभि अस्पताल से इलाज चल रहा है। मंगलवार दोपहर करीब दो बजे वह पिता को लेकर अपनी ऑल्टो कार से अस्पताल पहुंचे। अस्पताल के सामने मुख्य सड़क के किनारे अन्य कारें भी खड़ी थीं। वहीं पर उन्होंने भी अपनी कार खड़ी कर दी। उन्होंने अस्पताल के अंदर 2 बजकर 10 मिनट पर प्रवेश किया था और 2 बजकर 40 मिनट दवा लेकर वह बाहर आए तो उनकी कार गायब मिली। उन्होंने आसपास तलाश की। उन्हें लगा कि ट्रैफिक पुलिस अवैध पार्किंग के चक्कर में उनकी कार उठा ले गई होगी, लेकिन वहां भी पता नहीं चला। कोतवाली सेक्टर 24 के प्रभारी इंस्पेक्टर पंकज पंत का कहना है कि कार चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। अस्पताल और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है, ताकि चोरों का सुराग लग सके।

chat bot
आपका साथी