ग्रेटर नोएडा में चालक को बंधक बनाकर बदमाशों ने कार लूटी

ग्रेटर नोएडा कोतवाली क्षेत्र स्थित सिरसा गोलचक्कर के समीप चालक को बंधक बनाकर बदमाशों ने इंडिगो कार लूट ली। लूट करने के बाद बदमाशों ने चालक को चलती कार से उतार दिया। पीड़ित के मुताबिक बदमाशों ने गाजियाबाद के विजय नगर से ग्रेटर नोएडा के लिए कैब बुक कराई थी। रास्ते में 130 मीटर रोड पर चालक को बंधक बना लिया और घटना को अंजाम दिया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मूल रूप से कासगंज के रहने वाले वीरेंद्र

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 Jun 2019 06:59 PM (IST) Updated:Mon, 10 Jun 2019 06:59 PM (IST)
ग्रेटर नोएडा में चालक को बंधक बनाकर बदमाशों ने कार लूटी
ग्रेटर नोएडा में चालक को बंधक बनाकर बदमाशों ने कार लूटी

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : ग्रेटर नोएडा कोतवाली क्षेत्र स्थित सिरसा गोलचक्कर के समीप चालक को बंधक बनाकर बदमाशों ने इंडिगो कार लूट ली। लूट करने के बाद बदमाशों ने चालक को चलती कार से उतार दिया। पीड़ित के मुताबिक बदमाशों ने गाजियाबाद के विजय नगर से ग्रेटर नोएडा के लिए कैब बुक कराई थी। रास्ते में 130 मीटर रोड पर बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

मूलरूप से कासगंज के रहने वाले वीरेंद्र सिंह एक एप आधारित कंपनी में कैब चलाते है। बीती रात उनके पास विजय नगर से ग्रेटर नोएडा के लिए बुकिग आई। वह तीन व्यक्तियों को विजय नगर से लेकर ग्रेटर नोएडा के लिए चल दिए। 130 मीटर रोड से होकर ग्रेटर नोएडा आ रहे चालक को बदमाशों ने कार के अंदर बंधक बना लिया। सिरसा गोलचक्कर के समीप उसे उतार दिया और इंडिगो कार लूट कर फरार हो गए। पीड़ित ने फोन कर मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने बदमाशों की तलाश की लेकिन वह भाग निकले। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है।

---

चालक की तहरीर के आधार पर कार लूट का मुकदमा दर्ज किया गया है। बदमाशों की तलाश की जा रही है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

सुजीत उपाध्याय, ग्रेटर नोएडा कोतवाली प्रभारी

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी