मुख्यमंत्री के आने से पहले बदमाशों ने लूटी ओला कैब

किश्तों में भुगतान करता है। इसका फायदा बदमाश उठाते है और लूट करते दौरान बदमाश वाहन चालक से कहते है कि वह फाइनेंस कंपनी से है। यह सुनकर चालक उनकी बातों में आ जाते है और कुछ देर बाद बदमाश कार लूट कर फरार हो जाते है। --- तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। प्रथम ²ष्टया जांच में मामला आपसी लेनदेन का लग रहा है। फिर भी बदमाशों की तलाश की जा रही है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा। रामसेन ¨सह, दादरी कोतवाली प्रभारी ---

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Jan 2019 04:59 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jan 2019 04:59 PM (IST)
मुख्यमंत्री के आने से पहले बदमाशों ने लूटी ओला कैब
मुख्यमंत्री के आने से पहले बदमाशों ने लूटी ओला कैब

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को जिले में कई परियोजनाओं का लोकार्पण किया। मुख्यमंत्री की सुरक्षा के लिए पुलिस बृहस्पतिवार से मुस्तैद थी। मुख्यमंत्री की सुरक्षा के बीच बृहस्पतिवार देर रात दो बजे दो बदमाशों ने कैब चालक को बंधक बनाकर वैगनआर लूट ली। लूट करने वाले बदमाशों ने चालक को बंधक बनाकर उसी रास्ते पर घुमाया, जहां मुख्यमंत्री का कार्यक्रम था। चालक को बंधक बनाकर घुमाने के बाद देर रात बदमाश उसे तिलपता गोलचक्कर के समीप 130 मीटर रोड पर फेंक कर फरार हो गए। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की। दादरी पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

मूल रूप से रामपुर गांव के रहने वाले राहुल भाटी कैब चालक है। बृहस्पतिवार देर रात दो बजे के करीब वह 130 मीटर रोड पर दादरी कोतावली क्षेत्र में स्थित सुपरटेक जार सोसायटी के समीप वह कैब खड़ी करके अंदर सो रहे थे। इसी बीच दो बदमाश आए और शीशे पर हाथ मारा। जैसे ही राहुल ने दरवाजा खोला, बदमाशों ने राहुल को कार के अंदर ही बंधक बना लिया। इसके बाद बदमाश कार लेकर चल दिए। बदमाश 130 मीटर रोड पर ग्रेटर नोएडा मेट्रो डिपो के समीप से गुजरे। कुछ देर बाद बदमाश चालक को तिलपता के समीप फेंक कर कार लूट कर फरार हो गए।

फाइनेंस का बहाना बनाकर लूटते है कार : लूट करने वाले बदमाशों ने इन दिनों नया पैंतरा खोज लिया है। वर्तमान समय में हर व्यक्ति कार खरीदते दौरान एक मुश्त भुगतान न करके फाइनेंस पर गाड़ी लेता है और किश्तों में भुगतान करता है। इसका फायदा बदमाश उठाते है और लूट करते दौरान बदमाश वाहन चालक से कहते है कि वह फाइनेंस कंपनी से है। यह सुनकर चालक उनकी बातों में आ जाते है और कुछ देर बाद बदमाश कार लूट कर फरार हो जाते है। कैब लूट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की गई। जांच में पता चला कि ओमजीत व राजीव दो लोग पार्टनर है। चालक राहुल को ठेके पर गाड़ी चलाने के लिए दिया गया था। रुपये का भुगतान नहीं होने पर कैब राजीव पक्ष के लोग ले गए है।

रामसेन ¨सह, दादरी कोतवाली प्रभारी

chat bot
आपका साथी