ट्रांसपोर्टर की कनपटी पर पिस्टल सटा कर इनोवा लूटी

वेस्ट में बीते दिनों बदमाशों ने दो कार लूट व चेन लूट की घटनाओं को अंजाम दिया था। अब तीसरी गाड़ी लूट कर बदमाशों ने पुलिस को चुनौती दी है। पुलिस के लिए लूट की घटनाओं का पर्दाफाश कर गाड़ी बरामद करना चुनौती भरा है। वहीं पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही घटनाओं का पर्दाफाश किया जाएगा। --- कार लूट के मामले में पीड़ित की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। मनोज पाठक बिसरख कोतवाली प्रभारी --- प्रवीण सिंह

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Aug 2019 07:45 PM (IST) Updated:Wed, 21 Aug 2019 07:45 PM (IST)
ट्रांसपोर्टर की कनपटी पर पिस्टल सटा कर इनोवा लूटी
ट्रांसपोर्टर की कनपटी पर पिस्टल सटा कर इनोवा लूटी

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में 130 मीटर रोड पर खैरपुर गोलचक्कर के समीप बदमाशों ने ट्रांसपोर्टर की कनपटी पर पिस्टल सटा कर इनोवा लूट ली। लूट करने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। पीड़ित ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने कार लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया है। बदमाशों की तलाश की जा रही है।

नोएडा के सेक्टर 71 में सुनील राघव परिवार के साथ रहते है। वह ट्रांसपोर्टर है। निजी कार्य से वह मंगलवार रात दादरी गए थे। देर रात दादरी से लौटते दौरान 12 बजे के करीब जब वह 130 मीटर रोड पर खैरपुर गोलचक्कर के समीप पहुंचे तो गाड़ी में सवार तीन बदमाशों ने उनकी कार को ओवरटेक करके रुकवा लिया। बदमाश कहने लगे कि ठीक से गाड़ी चलाया करो कितनी तेज गाड़ी चला रहे हो। बदमाशों ने बातचीत में उलझा कर ट्रांसपोर्टर से गाड़ी का शीशा उतरवा लिया। शीशा उतरते ही बदमाशों ने चाबी निकाल ली और पिस्टल ट्रांसपोर्टर की कनपटी पर तान दी। पीड़ित को उनकी गाड़ी से नीचे उतार कर बदमाश उनकी इनोवा लूट कर फरार हो गए। लूट करने वाले बदमाश गाजियाबाद की तरफ भाग निकले। लूट की घटनाओं का पर्दाफाश चुनौती : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बीते दिनों बदमाशों ने दो कार लूट व चेन लूट की घटनाओं को अंजाम दिया था। अब तीसरी गाड़ी लूट कर बदमाशों ने पुलिस को चुनौती दी है। पुलिस के लिए लूट की घटनाओं का पर्दाफाश कर गाड़ी बरामद करना चुनौती भरा है। वहीं पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही घटनाओं का पर्दाफाश किया जाएगा।

---

कार लूट के मामले में पीड़ित की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

मनोज पाठक, बिसरख कोतवाली प्रभारी

chat bot
आपका साथी