यमुना एक्सप्रेस वे पर खड़े ट्रक से कार टकराई, पांच घायल

रबूपुरा कोतवाली क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस वे पर सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में शनिवार को एक तेज गति से आ रही कार पीछे से टकरा गई। टक्कर में कार क्षतिग्रस्त हो गई और कार में सवार पांच लोग घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही यमुना एक्सप्रेस वे के कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचकर घायलों को कार से निकाला और ग्रेटर नोएडा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। रबूपुरा पुलिस घायलों की जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है। रबूपुरा पुलिस ने बताया कि रबूपुरा क्षेत्र में

By JagranEdited By: Publish:Sat, 02 Nov 2019 07:45 PM (IST) Updated:Sat, 02 Nov 2019 07:45 PM (IST)
यमुना एक्सप्रेस वे पर खड़े ट्रक से कार टकराई, पांच घायल
यमुना एक्सप्रेस वे पर खड़े ट्रक से कार टकराई, पांच घायल

संवाद सहयोगी, रबूपुरा : यमुना एक्सप्रेस वे पर रबूपुरा कोतवाली क्षेत्र में शनिवार को सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में तेज गति से आ रही कार पीछे से टकरा गई। हादसे में कार क्षतिग्रस्त हो गई और कार में सवार पांच लोग घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही यमुना एक्सप्रेस वे के कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचकर घायलों को कार से निकाला और ग्रेटर नोएडा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

रबूपुरा पुलिस ने बताया कि जीरो प्वाइंट से 28 किमी दूर करौली गांव के पास यमुना एक्सप्रेस वे पर शनिवार को आगरा से नोएडा आ रहा एक ट्रक अचानक खराब हो गया था। चालक ने ट्रक सड़क किनारे खड़ा कर दिया था। दोपहर बाद एक तेज गति से आ रही कार ट्रक में पीछे से टकरा गई। हादसे में कार में सवार पांच लोग घायल हो गए और कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। कार सवारों की चीख पुकार सुनकर आसपास के खेतों में काम कर रहे मजदूरों ने मौके पर पहुंचकर घायलों को कार से बाहर निकाला और यमुना एक्सप्रेस वे पर गश्त कर रहे सुरक्षाकर्मियों को घटना की जानकारी दी। सुरक्षा कर्मियों ने सभी घायलों को ग्रेटर नोएडा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। रबपुरा पुलिस का कहना है कि अभी घायलों का नाम व पता नहीं चल सका है। यमुना एक्सप्रेस वे पर खड़े ट्रक से बैटरी चोरी : वहीं, यमुना एक्सप्रेस वे पर रबूपुरा कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार रात एक ट्रक एक्सल टूटने के कारण खराब हो गया था। चालक ट्रक में सो रहा था, रात में चोर ट्रक की बैटरी चोरी कर ले गए। एटा निवासी ट्रक चालक करण ने रबूपुरा पुलिस से मामले की शिकायत की है।

chat bot
आपका साथी