कार से टकराने पर विवाद, दोनों पक्षों ने दर्ज कराया मामला

संस दादरी जारचा कोतवाली क्षेत्र के छायसा गांव में शुक्रवार रात रास्ते से कार निकालते समय दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले। दोनों पक्षों से एक-एक व्यक्ति घायल हो गया। एक-दूसरे पर आरोप लगाते हुए दोनों पक्षों ने कोतवाली में शिकायत दी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। संस दादरी जारचा कोतवाली क्षेत्र के छायसा गांव में शुक्रवार रात रास्ते से कार निकालते

By JagranEdited By: Publish:Mon, 03 Aug 2020 08:11 PM (IST) Updated:Mon, 03 Aug 2020 08:11 PM (IST)
कार से टकराने पर विवाद, दोनों पक्षों ने दर्ज कराया मामला
कार से टकराने पर विवाद, दोनों पक्षों ने दर्ज कराया मामला

संस, दादरी : जारचा कोतवाली क्षेत्र के छायसा गांव में शुक्रवार रात रास्ते से कार निकालते समय दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले। दोनों पक्षों से एक-एक व्यक्ति घायल हो गया। एक-दूसरे पर आरोप लगाते हुए दोनों पक्षों ने कोतवाली में शिकायत दी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

छायसा निवासी सुनील उर्फ बिट्टू का आरोप है कि 31 जुलाई की रात करीब 9.30 बजे वह सिकंद्राबाद से दुकान बंद कर घर लौट रहा था। जब वह गांव पहुंचा तो जितेंद्र सड़क पर उनकी कार से सामने से टकरा गया। वह कार रोककर जितेंद्र की चोट देखने लगा। आरोप है कि तभी पांच लोग मौके पर लाठी-डंडे लेकर आ गए। उन्होंने सुनील की पिटाई कर दी और कार के शीशे तोड़ दिए। किसी तरह वह जान बचाकर वहां से भाग निकला। जितेंद्र सहित पांच लोग को आरोपित करते हुए उन्होंने शिकायत दर्ज कराई है। आरोप है कि कार में रखा मोबाइल व कैमरा भी गायब है।

दूसरे पक्ष के जितेंद्र का आरोप है कि वह गांव स्थित अपनी दुकान को बंद कर शौच के लिए जा रहा था। इस दौरान सुनील ने कार से टक्कर मारकर कुचलने का प्रयास किया। शोर सुनकर आसपास के लोग ने उन्हें बचाकर दादरी अस्पताल में भर्ती कराया। उसने सुनील उर्फ बिट्टू के खिलाफ कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है। जारचा कोतवाली प्रभारी अनिल राजपूत का कहना है कि दोनों पक्षों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी