रंगदारी न देने पर व्यापारी पर किया हमला

संवाद सहयोगी दादरी दादरी कोतवाली से महज पांच सौ मीटर दूर स्थित एक दुकानदार पर बदमाशों ने हमला बोल दिया। बदमाशों ने पीड़ित पर जमकर लाठी-डंडे बरसाए। दुकान से भागकर पीड़ित ने किसी प्रकार जान बचाई। पिटाई की पूरी घटना दुकान व आसपास लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 02 Apr 2021 06:12 PM (IST) Updated:Fri, 02 Apr 2021 06:12 PM (IST)
रंगदारी न देने पर व्यापारी पर किया हमला
रंगदारी न देने पर व्यापारी पर किया हमला

संवाद सहयोगी, दादरी: दादरी कोतवाली से महज पांच सौ मीटर दूर स्थित एक दुकानदार पर बदमाशों ने हमला बोल दिया। बदमाशों ने पीड़ित पर जमकर लाठी-डंडे बरसाए। दुकान से भागकर पीड़ित ने किसी प्रकार जान बचाई। पिटाई की पूरी घटना दुकान व आसपास लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। पीड़ित ने एक हिस्ट्रीशीटर सहित सात लोगों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस ने अभी मामला दर्ज नहीं किया है। पीड़ित ने रंगदारी न देने पर पिटाई करने का आरोप लगाया है।

दादरी जीटी रोड पर अतुल उर्फ सोनू निवासी गाजियाबाद की जूते की दुकान है। उनका आरोप है कि शुक्रवार सुबह दुकान पर ग्राहकों को सामान दे रहे थे। इस दौरान सात लोग लाठी-डंडा लेकर दुकान में घुसे और हमला कर दिया। दुकान में बैठे ग्राहकों व नौकरों के साथ भी मारपीट की। अपनी जान बचाते हुए अतुल दुकान से बाहर निकलकर सड़क की तरफ भागे। बदमाशों ने सड़क पर भी उन पर डंडे बरसाए। इससे वह बेहोश होकर वहीं गिर पड़े। लोगों की भीड़ जुटने पर बदमाश यह कहते हुए भाग गए कि भाई की मांग पूरी नहीं की तो तेरे परिवार की खैर नहीं।

पीड़ित के बेटे प्रियांशु ने बताया कि आरोपित बदमाश पिछले कुछ माह से वाट्सएप काल से पिता से 10 लाख रुपये मांग रहे हैं। पैसे लेने के लिए अपने लोग दुकान पर भी भेज रहे थे। अब पिछले कुछ दिनों से पांच सौ वर्ग गज प्लाट की मांग कर रहे हैं। मना करने पर हमला किया गया है। एडीसीपी विशाल पांडे का कहना है कि मामला संज्ञान में नही है। मामले की जांच कराकर कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी