जेवर-खुर्जा मार्ग पर निजी बस सेवा बहाल

संस जेवर कोरोना वायरस के कारण चार माह पूर्व लॉकडाउन के दौरान निजी संचालकों ने जेवर क्षेत्र में बस का संचालन बंद कर दिया था। अनलॉक होने के बावजूद शारीरिक दूरी जैसे नियम का सख्ती से पालन कराने के चलते बसों का संचालन शुरू नहीं हो पा रहा था। सोमवार को रक्षाबंधन के मौके पर जेवर-खुर्जा रोड पर निजी बस सेवा बहाल कर दी गई इससे भाई के हाथ पर राखी बांधने के लिए बहनों की समस्या दूर हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 03 Aug 2020 08:57 PM (IST) Updated:Mon, 03 Aug 2020 08:57 PM (IST)
जेवर-खुर्जा मार्ग पर निजी बस सेवा बहाल
जेवर-खुर्जा मार्ग पर निजी बस सेवा बहाल

संस, जेवर : कोरोना वायरस के कारण चार माह पूर्व लॉकडाउन के दौरान निजी संचालकों ने जेवर क्षेत्र में बस का संचालन बंद कर दिया था। अनलॉक होने के बावजूद शारीरिक दूरी जैसे नियम का सख्ती से पालन कराने के चलते बसों का संचालन शुरू नहीं हो पा रहा था। सोमवार को रक्षाबंधन के मौके पर जेवर-खुर्जा रोड पर निजी बस सेवा बहाल कर दी गई, इससे भाई के हाथ पर राखी बांधने के लिए बहनों की समस्या दूर हो गई।

जेवर खुर्जा प्राइवेट बस ऑपरेटर्स यूनियन के प्रबंधक इस्तकार राव ने बताया कि लोग की मांग पर बसों का संचालन किया गया है। शारीरिक दूरी का पालन करने की वजह से बस में पहले के मुकाबले 50 फीसद से कम सवारी बैठाई गई। बस में सवारियों की संख्या कम होने से बस संचालकों को काफी परेशानी हुई। भविष्य में प्रशासन से वार्ता कर किराये पर चर्चा कर समाधान निकालने का प्रयास किया जाएगा, जिससे बसों का संचालन सुचारू रह सके।

chat bot
आपका साथी