बीडीसी के पिता की गोली मारकर हत्या, बदमाशों की तलाश में तीन टीमें गठित

संवाद सहयोगी जेवर जेवर कोतवाली के गांव भवोकरा में शुक्रवार रात बीडीसी के पिता की चुनावी रंजिश में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने मृतक के पुत्र की शिकायत पर चचेरी बहन सहित चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। हत्या करने वाले बदमाशों की तलाश में पुलिस की तीन टीमें लगाई गई हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 08:22 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 08:22 PM (IST)
बीडीसी के पिता की गोली मारकर हत्या, बदमाशों की तलाश में तीन टीमें गठित
बीडीसी के पिता की गोली मारकर हत्या, बदमाशों की तलाश में तीन टीमें गठित

संवाद सहयोगी, जेवर : जेवर कोतवाली के गांव भवोकरा में शुक्रवार रात बीडीसी के पिता की चुनावी रंजिश में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने मृतक के पुत्र की शिकायत पर चचेरी बहन सहित चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। हत्या करने वाले बदमाशों की तलाश में पुलिस की तीन टीमें लगाई गई हैं। पुलिस का दावा है जल्द ही मामले का पर्दाफाश होगा। पुलिस की टीमें हरियाणा के अलावा कई अन्य प्रदेशों में दबिश दे रही हैं।

गांव भवोकरा निवासी दीपक ने करीब दो सप्ताह पहले बीडीसी का चुनाव जीता है। दीपक ने पुलिस को बताया कि उनके पिता इंद्रपाल शुक्रवार रात पड़ोसी के घर के बाहर कुछ लोगों से बात कर रहे थे। वहीं पास में ही उनकी चचेरी बहन पूजा का मकान भी है। करीब सात बजे उनकी चचेरी बहन पूजा व पूजा की मां महावीरी, भाई आकाश व उसका एक साथी अनुज निवासी गांव कुराना अलीगढ़ पहुंचे। आरोप है कि चुनावी रंजिश को लेकर वे लोग दीपक के पिता इंद्रपाल से बेवजह कहासुनी करने लगे, तभी आकाश ने पूजा व महावीरी के उकसाने पर इंद्रपाल को गोली मार दी, जिससे इंद्रपाल (60) की मौत हो गई। पूजा ने भी बीडीसी का चुनाव लड़ा था, लेकिन वह हार गई और दीपक जीत गया। चुनावी रंजिश के तहत अंजाम दी गई घटना के बाद पुलिस बल को मौके पर तैनात कर दिया गया है। जेवर कोतवाली प्रभारी उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें दबिश दे रही हैं। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी